आपस में टकराई तीन प्राइवेट बसें, एक की मौत

कोतवाली के मड़वानगर टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 10:09 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 10:09 PM (IST)
आपस में टकराई तीन प्राइवेट बसें, एक की मौत
आपस में टकराई तीन प्राइवेट बसें, एक की मौत

बस्ती: फोरलेन पर कोतवाली क्षेत्र के मड़वानगर टोल प्लाजा के पास गुरुवार की देर रात दो बजे के करीब एक-एक कर तीन बसें आपस में टकरा गईं। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और तीन को गंभीर चोटें आईं हैं।

बिहार से हरियाणा और दिल्ली जा रही तीन बसें फोरलेन पर जैसे ही मड़वानगर टोल के पास पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गईं। हादसे की जानकारी होते ही कोतवाल रामपाल यादव, चौकी प्रभारी कटरा बड़ेबन विनोद कुमार यादव व चौकी प्रभारी पटेल चौक राजन सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों की मदद से घायलों को बसों से निकाला गया। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया गया। कोतवाल के अनुसार हादसे में गंभीर रूप से घायल बिहार के बेतिया जिले के चंपटिया थानाक्षेत्र के बरवाचाप गांव निवासी बद्री शाह (35) पुत्र सुखारी शाह की मौत हो गई। जबकि इसी गांव के दिनेश शाह(30), प्रहलाद राम (40) और पंजाब के लुधियाना निवासी अमरजीत (41) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके अलावा बूधन शाह, जुगेंद्र शाह सहित करीब डेढ़ दर्जन लोगों को मामूली चोट आईं हैं।

वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

थाना क्षेत्र के खेसुआ गांव में स्थित ब्लॉक मुख्यालय के सामने फोरलेन पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई।

गुरुवार की देररात खेसुआ गांव निवासी शिव गोविद सिंह (52) फोरलेन पर पैदल जा रहे थे इसी बीच पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उन्हेफ जिला चिकित्सालय बस्ती ले गए। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर हादसा करने वाले वाहन के संबंध में पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी