फॉ‌र्च्यूनर व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में तीन घायल

गौर थाना क्षेत्र के बभनगांवा कला गांव के पास की घटना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:42 PM (IST)
फॉ‌र्च्यूनर व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में तीन घायल
फॉ‌र्च्यूनर व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में तीन घायल

जागरण संवाददाता बभनान, बस्ती : गौर थाना क्षेत्र के बभनान-भिटिया मार्ग पर बभनगांवा कला गांव के समीप फॉ‌र्च्यूनर व मोटरसाइकिल की आमने सामने हुई भिड़ंत में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से तीनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया। मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

रविवार को दिन में 11:30 बजे टिनिच शुक्ला गांव निवासी चंद्र कपूर मोटरसाइकिल पर एक अन्य व्यक्ति को बैठाकर टिनिच से गौर की तरफ जा रहे थे, अभी वह बभनगांवा कला के गांव के समीप पहुंचा था कि विपरीत दिशा से आ रही फॉ‌र्च्यूनर से भिड़ंत हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक फॉ‌र्च्यूनर चालक बाइक सवार को बचाने के लिए प्रयास किया। इस बीच फॉ‌र्च्यूनर बिजली के पोल से भी जा टकराई पर मोटरसाइकिल की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित होकर फॉ‌र्च्यूनर से टकरा गई। घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक सहित फॉ‌र्च्यूनर चालक राजू यादव घायल हो गए। थानाध्यक्ष गौर शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

बस की ठोकर से महिला की मौत, बेटा घायल

जासं,हर्रैया, बस्ती: थाना क्षेत्र के जिवधरपुर गांव के सामने रविवार की दोपहर एक महिला बाइक से बेटे के साथ मायके में शादी में शामिल होने जा रही थी, बस की ठोकर से महिला की मौके पर मौत हो गई। बेटे को हल्की चोंटे आई है।

गौर थानाक्षेत्र के सिटकोहर गांव निवासी केवला देवी अपने बेटे विशाल के साथ पैकोलिया थानाक्षेत्र के खरथुआ अपने मायके शादी में शामिल होने के लिए जा रही थी। जैसे ही जिवधरपुर गांव के पास पहुंचे थे तभी बस ने ठोकर मार दिया। मौके पर महिला की मौत हो गई। उसके बेटे को हल्की चोंटे आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी