पिकअप व बोलेरो की भिड़ंत में तीन घायल

सल्टौवा बस्ती सोनहा थानाक्षेत्र के बरगदवा गांव के समीप तेज गति से आ रही पिकअप सामने से आ रह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:58 PM (IST)
पिकअप व बोलेरो की भिड़ंत में तीन घायल
पिकअप व बोलेरो की भिड़ंत में तीन घायल

सल्टौवा, बस्ती: सोनहा थानाक्षेत्र के बरगदवा गांव के समीप तेज गति से आ रही पिकअप सामने से आ रही बोलेरो से टकरा गई। दुर्घटना में बोलेरो सवार दुर्गा प्रसाद निवासी लटेरा थाना इटवा जनपद सिद्धार्थनगर तथा इसी थाना क्षेत्र के महादेव घुरहू गांव निवासी चालक जितेंद्र अग्रहरी घायल हो गए। वहीं पिकअप चालक शंभू को मामूली चोटें आईं हैं। पुलिस ने घायलों को पीएचसी सल्टौआ भिजवाया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। एसओ का कहना है कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई जा रही है।

--

बाइक की ठोकर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता रुधौली, बस्ती: रुधौली थाना क्षेत्र के करमहिया चौराहे के पास मंगलवार को साइकिल सवार बुजुर्ग को एक अनियंत्रित बाइक ने ठोकर मार दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल सड़क पर तड़फ रहे बुजुर्ग को आस पास के लोगों व परिवारीजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के करमहिया निवासी भीष्म पितामह साइकिल से थानाक्षेत्र के अनदेउरा गांव में राशन लेने गए थे। दिन में ढाई बजे के करीब वह राशन लेकर करमहिया चौराहे पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही बाइक ने उन्हें ठोकर मार दिया। जिससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मौत की खबर सुनने के बाद मृतक के परिवारवालों का रो रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग सांत्वना दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी