बस्ती से अपराध की तीन संक्षिप्त खबरें

लोगों ने घर पर चढ़कर अपशब्द कहते हुए गोली मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:15 PM (IST)
बस्ती से अपराध की तीन संक्षिप्त खबरें
बस्ती से अपराध की तीन संक्षिप्त खबरें

जान माल की धमकी देने के आरोप में मुकदमा

जासं, बस्ती : कोतवाली पुलिस ने जान माल की धमकी देने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बभनगावां गांधीनगर के मोबीन अहमद का आरोप है कि 25 नवंबर को मोबाइल पर फोन कर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जानमाल की धमकी दी गई। इसके बाद 28 नवंबर को गाड़ी से आए लोगों ने घर पर चढ़कर अपशब्द कहते हुए गोली मारने की धमकी दी। कोतवाल रामपाल यादव ने बताया कि कोतवाली के पिकौरा दत्तूराय के शहबाजुर्रहमान उर्फ छोटू और गड़गोड़िया के फरहान खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अश्लील हरकत व मारपीट के मामले में छह नामजद

जासं, बस्ती : कलवारी पुलिस ने अश्लील हरकत व मारपीट के मामले में छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। 29 नवंबर को थाना क्षेत्र के एक गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष की महिला का आरोप है कि विपक्षियों ने उन्हें ईंट से मारकर घायल कर दिया और दो लोगों ने बहू से अश्लील हरकत की। वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि विपक्षी उनके घर में घुस गए और बेटी को मारपीटा, जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने दोनों पक्ष की तहरीर पर दो महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नीलगाय से टकराकर ग्राम प्रधान हुए घायल

रुधौली,बस्ती : वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बस्ती-बांसी मार्ग के गाऊखोर गांव के पास नीलगाय से टकराकर एक ग्राम प्रधान घायल हो गए। सड़क पर बेहोश पड़े ग्राम प्रधान को राहगीरों ने जिला अस्पताल भिजवाया।

विकास क्षेत्र साऊंघाट की ग्राम पंचायत मकदा के प्रधान पंकज सिंह रविवार की देररात बस्ती शहर से निमंत्रण कर बाइक से घर लौट रहे थे। गांव से एक किलोमीटर पहले गाऊखोर विद्युत उप केंद्र के पास उनकी बाइक नीलगाय से टकरा गई, जिससे वह घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी