दारोगा समेत तीन कोरोना पॉजिटिव

नए संक्रमितों में डाटा मैनेजर की दो साल की बेटीथाने को किया गया सैनिटाइज जागरण संवाददाता बस्ती जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी है। बुधवार को जिला अस्पताल के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:14 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:14 PM (IST)
दारोगा समेत तीन कोरोना पॉजिटिव
दारोगा समेत तीन कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, बस्ती : जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी है। बुधवार को जिला अस्पताल के ट्रूनेट मशीन से हुई जांच में सीएमओ दफ्तर में तैनात डाटा मैनेजर की दो साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा लालगंज थाने के दारोगा और एएनएम टीसी के चौकीदार (45)भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 383 हो गई है। तीनों संक्रमितों को ओपेक चिकित्सालय कैली में शिफ्ट किया गया है। कोरोना संक्रमित 325 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं जबकि 15 की मौत हो चुकी है।

मंगलवार को सीएमओ कार्यालय के डाटा मैनेजर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी पत्नी, बेटा व बेटी का सैंपल लिया गया था। पत्नी व बेटा निगेटिव जबकि बेटी पॉजिटिव पाई गई है। एएनएम प्रशिक्षण केंद्र पर तैनात चौकीदार (45) में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कर्मचारी सकते में आ गए हैं। पूरे दिन हर कोई एक दूसरे को संदेह भरी नजरों से देखता रहा। बहरहाल सक्रिय मरीजों की संख्या 40 है।

जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन बुधवार को सीएमओ कार्यालय पहुंचे। यहां की स्थिति जांची और कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। सीएमओ को निर्देश दिया कि सबको जरूरी एहतियात बरतने की हिदायत दी जाए।

बनकटी संवाददाता के अनुसार

संक्रमित सब इंस्पेक्टर रामपुर मेडिकल कॉलेज में एक माह से क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी कर रहे थे। संदिग्ध दिखने पर कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो थाने में हड़कंप मच गया। संक्रमित दारोगा का थाने में बराबर आना जाना था। एहतियात के तौर पर थाने को सील करते हुए सैनिटाइज कराया गया। एसओ के मुताबिक करीब 70 स्टाफ यहां तैनात हैं। सभी को क्वारंटाइन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी