पानी का मोटर, मार्बल कटर व गांजा के साथ तीन गिरफ्तार

कलवारी थाना क्षेत्र के कलवारी मुस्तहकम गांव के रहने वाले 37 वर्षीय सुभाष देर रात 11.30 बजे के नगर बाजार से बाइक से घर जा रहे थे। वह अक्सड़ा टोल प्लाजा के पास खड़ौवा गांव के निकट निर्माणाधीन पुलिया के पास उनकी बाइक किसी वाहन से टकरा गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:10 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:10 PM (IST)
पानी का मोटर, मार्बल कटर व गांजा के साथ तीन गिरफ्तार
पानी का मोटर, मार्बल कटर व गांजा के साथ तीन गिरफ्तार

बस्ती: कोतवाली पुलिस ने एक और चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए घटना में शामिल तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान और गांजा भी बरामद किया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के लबनापार गांव निवासी अविनाश चंद्र ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि जखनी गांव स्थित उनके नवनिर्मित आवास से चोरों ने 29 जुलाई की रात राजमिस्त्री के झोले में रखा औजार, मार्बल कटर मशीन, ग्लैंडर मशीन, हथौड़ी, छीनी, मकान के अंदर लगा हैंडपंप, पानी का मोटर चुरा लिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही थी। इसी बीच रविवार की रात प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शिवाकांत मिश्र और उनकी टीम ने अनुराग सहाय त्रिपाठी उर्फ किग, राहुल तिवारी निवासीगण लबनापार थाना कोतवाली व नरसिंह उर्फ शिवा निवासी जखनी थाना कोतवाली जनपद बस्ती को गिरफ्तार कर लिया। अनुराग सहाय त्रिपाठी उर्फ किग के पास से एक किलो दो सौ ग्राम गांजा, बरामद हुआ। वहीं अन्य आरोपितों की निशानदेही पर पूर्व माध्यमिक विद्यालय जखनी के बगल स्थित झाड़ी में चोरी गया पानी का मोटर, एक मार्बल कटर मशीन, एक ग्रैंडर मशीन, हथौड़ा, छैनी बरामद हुआ।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शिवाकांत मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार राहुल तिवारी पर पहले से ही कोतवाली व पुरानी बस्ती थाने में छह आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के अलावा, उप निरीक्षक रामभवन प्रजापति, मुख्य आरक्षी ओमप्रकाश शाह, इंद्रदेव पटेल, आरक्षी गिरजाशंकर वर्मा, आदित्य कुमार यादव, त्रिदेव तिवारी शामिल रहे।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

लुबिनी दुद्धी मार्ग पर अक्सड़ा टोल प्लाजा के पास निर्माणाधीन पुलिया के पास रविवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई।

कलवारी थाना क्षेत्र के कलवारी मुस्तहकम गांव के रहने वाले 37 वर्षीय सुभाष देर रात 11.30 बजे के नगर बाजार से बाइक से घर जा रहे थे। वह अक्सड़ा टोल प्लाजा के पास खड़ौवा गांव के निकट निर्माणाधीन पुलिया के पास उनकी बाइक किसी वाहन से टकरा गया। चर्चा है कि उनकी बाइक वहां खड़े पानी के टैंकर से टकरा गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर छटपटा रहे थे। राहगीरों ने हादसे की सूचना डायल 112 व नगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने सुभाष के घर वालों को हादसे की जानकारी देने के साथ ही उन्हे लेकर जिला अस्पताल पहुंची, मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक नगर अरविद कोरी ने बताया कि छानबीन के दौरान पता चला कि बाइक पानी के टैंकर से टकराई है। अभी मृतक के परिवार वालों की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिली तो मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी