विधायक के फोन पर पीएम को उड़ाने की धमकी

इंटरनेशल काल से मिली धमकी पर खुफिया एजेंसियां सक्रिय

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:29 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:29 PM (IST)
विधायक के फोन पर पीएम को उड़ाने की धमकी
विधायक के फोन पर पीएम को उड़ाने की धमकी

जागरण संवाददाता,बस्ती

जिले के कप्तानगंज से विधायक सीए चंद्रप्रकाश शुक्ल को धमकी भरा फोन आने के बाद खुफिया एजेंसियों के कान खड़े हो गए है। यह धमकी इंटरनेशनल काल नंबर से दी गई।

विधायक ने बताया मंगलवार को जिस समय फोन आया वह लखनऊ में ही अपने आवास पर क्षेत्र के लोगों से मिल रहे थे। फोन करने वाले व्यक्ति ने अपने आपको न्यूयार्क अमेरिका से बताते हुए राम मंदिर निर्माण,बाबरी मस्जिद,स्वर्ण मंदिर,सहित एक धर्म विशेष के बारे में राष्ट्र विरोधी बातें की। उसने धमकाया पंद्रह अगस्त स्वतंत्रता दिवस को लाल किले पर प्रधानमंत्री को झंडा फहराने से रोका जाए,नहीं तो जैसे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या की गई थी,उनका भी वैसा ही हश्र होगा। कॉल समाप्त होने से पहले उसने एक समुदाय विशेष का जिदाबाद का नारा भी लगाया।

बताया यह राष्ट्र की अस्मिता,एकता,अखंडता और सुरक्षा से जुड़ा गंभीर विषय है। इस बारे में बस्ती के एसपी हेमराज मीणा को लिखित जानकारी दे दी गई है। विधायक ने इसे ट्विटर पर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री,पीएमओ और यूपी पुलिस को टैग किया है। बस्ती के पुलिस अधीक्षक हेमराज ने मीना ने बताया कि विधायक की दी गई सूचना पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी