लालगंज पुल से युवक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग

जयप्रकाश मंगलवार की सुबह अपने घर से निकल कर पैदल कस्बे के निकट से होकर गुजरने वाली कुआनो नदी के पुल पर पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह पुल पर बने रेलिग के ऊपर चढ़ गया। मार्निंग वाक के लिए निकले लोग कुछ समझ पाते इससे पहले वह कुआनो नदी में कूद गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:21 PM (IST)
लालगंज पुल से युवक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग
लालगंज पुल से युवक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग

बस्ती: कस्बे के निकट कुआनो नदी पर बने पुल से मंगलवार की सुबह पांच बजे एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। वह नदी की तेज धारा में गुम हो गया। बाद में उसकी पहचान लालगंज कस्बा निवासी 30 वर्षीय जयप्रकाश उर्फ मंदू कसौधन पुत्र परमात्मा प्रसाद के रूप में इुई।

जयप्रकाश मंगलवार की सुबह अपने घर से निकल कर पैदल कस्बे के निकट से होकर गुजरने वाली कुआनो नदी के पुल पर पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह पुल पर बने रेलिग के ऊपर चढ़ गया। मार्निंग वाक के लिए निकले लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले वह कुआनो नदी में कूद गया। लोगों ने घटना की जानकारी उसके घरवालों को दी। रोते बिलखते परिवार के लोग पुल की तरफ भागे पर तब तक काफी देर हो चुकी थी। वह तेज धारा में गुम हो चुका था। चौकी इंचार्ज लालगंज सचिद्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से नदी में युवक की तलाश शुरू करवायी। डूबने लगा गोताखोर तो साथियों ने बचाई जान

पुलिस ने लालगंज थानाक्षेत्र के बानपुर कस्बे से आठ सदस्यीय गोताखोरों की टीम को बुलाया। टीम ने नदी में कूद युवक को खोजने का प्रयास शुरू किया। इसी दौरान नदी की गहराई अधिक और बहाव तेज होने के कारण टीम में शामिल गोताखोर विद्यासागर निवासी बानपुर भी सुबह 10 बजे के करीब नदी में डूबने लगा, किसी तरह अन्य गोताखोरों ने मिल कर उसे नदी से बाहर निकाला और चौकी इंचार्ज ने उसको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल बस्ती भेज दिया।

chat bot
आपका साथी