अब तक नहीं सुलझी किशोरी के मौत की गुत्थी

नगर थानाक्षेत्र के पाल्हा गांव में वाटर हेड टैंक के नीचे छह अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों 16 वर्षीय किशोरी का शव बरामद हुआ था। उसकी पहचान अर्चना पुत्री मांझी निवासी बहादुरपुर थाना लालगंज के रूप में हुई थी। मौके पर मौजूद लोगों में अर्चना की मौत को लेकर तमाम चर्चाएं थी। गांव से एक किलोमीटर दूर वह वाटर हेड टैंक तक कैसे पहुंची उसे भी सवाल खड़े किए जा रहे थे। बहरहाल मृतका के भाई पिटू की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 11:27 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 11:27 PM (IST)
अब तक नहीं सुलझी किशोरी के मौत की गुत्थी
अब तक नहीं सुलझी किशोरी के मौत की गुत्थी

बस्ती: नगर थानाक्षेत्र के पाल्हा गांव में संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई किशोरी के मौत की गुत्थी अब तक पुलिस नहीं सुलझ पाई है। 16 वर्षीय किशोरी की मौत हत्या और आत्महत्या के बीच फंसी हुई है। हालांकि मामले में पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है,मगर कोई महत्वपूर्ण क्लू अब तक न मिलने से मामला उलझ गया है।

छानबीन के दौरान पता चला है कि किशोरी के या उसके घर वालों के पास एक भी मोबाइल नहीं है, जिसके कारण पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सीने की हड्डी टूटने के अलावा कोई और महत्वपूर्ण साक्ष्य अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। मामले में संदेह के आधार पर पाल्हा गांव के कुछ युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर चुकी है, मगर उसके हाथ अभी भी खाली हैं। अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्रनाथ चौधरी ने बताया कि पुलिस कई बिदुओं पर जांच कर रही है। अभी घटना के संबंध में कोई महत्वपूर्ण क्लू हाथ नहीं लगा है। यह था घटनाक्रम

नगर थानाक्षेत्र के पाल्हा गांव में वाटर हेड टैंक के नीचे छह अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों 16 वर्षीय किशोरी का शव बरामद हुआ था। उसकी पहचान अर्चना पुत्री मांझी निवासी बहादुरपुर थाना लालगंज के रूप में हुई थी। मौके पर मौजूद लोगों में अर्चना की मौत को लेकर तमाम चर्चाएं थी। गांव से एक किलोमीटर दूर वह वाटर हेड टैंक तक कैसे पहुंची, उसे भी सवाल खड़े किए जा रहे थे। बहरहाल मृतका के भाई पिटू की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी