होली के दिन हुई मारपीट में घायल युवक की मौत

बब्बू निषाद पुत्र जय करन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के कुछ लोग जबरन उनके घर पहुंचे और रंग डालने लगे। इतना ही नहीं वे लोग कपड़ा भी फाड़ने लगे। इस बात का विरोध करने पर आरोपितों ने लाठी डंडे से मारपीट कर उनके भाई 32 वर्षीय रामतीरथ को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 10:58 PM (IST)
होली के दिन हुई मारपीट में घायल युवक की मौत
होली के दिन हुई मारपीट में घायल युवक की मौत

बस्ती: सोनहा थाना क्षेत्र के तेनुआ असनहरा गांव में सोमवार को होली के दौरान जबरन रंग डालने व कपड़ा फाड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने दिवंगत के भाई की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बब्बू निषाद पुत्र जय करन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के कुछ लोग जबरन उनके घर पहुंचे और रंग डालने लगे। इतना ही नहीं वे लोग कपड़ा भी फाड़ने लगे। इस बात का विरोध करने पर आरोपितों ने लाठी, डंडे से मारपीट कर उनके भाई 32 वर्षीय रामतीरथ को गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल रामतीरथ को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भानपुर ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत में सुधार न होने पर मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। गोरखपुर ले जाने की तैयारी के दौरान ही सोमवार की रात उनकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा बब्बू निषाद की तहरीर पर हरिश्चंद, फूल चंद पुत्रगण विशंभर निषाद, विशंभर निषाद पुत्र बदलू व आरती पुत्री फूलचंद के विरुद्ध मारपीट व गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि फूलचंद, विशंभर व आरती को बड़ोखर पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना कर दिया गया। होली के हुड़दंग ने उजाड़ दिया मनीषा का सुहाग

चंद लोगों की गलत हरकतों ने होली के रंग को बदरंग कर दिया। होली के इसी हुड़दंग के चलते आखिरकार मनीषा की मांग का सिदूर उजड़ गया। सोनहा थाना क्षेत्र के तेनुआ असनहरा निवासी रामतीरथ की मौत से पुत्री चार वर्षीय अमृता व दो वर्षीय मान्या के सिर से पिता का साया उठ गया। घटना से परिवार के लोगो का रो रो कर बुरा हाल हैं।

chat bot
आपका साथी