हरीश के राष्ट्रीय मंत्री बनाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी

सांसद को भाजपा राष्ट्रीय मंत्री बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने बैठक कर खुशी जताई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:46 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:09 AM (IST)
हरीश के राष्ट्रीय मंत्री बनाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी
हरीश के राष्ट्रीय मंत्री बनाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी

जासं.कलवारी, बस्ती: सांसद हरीश द्विवेदी के राष्ट्रीय मंत्री बनाए जाने के दूसरे दिन भी जगह-जगह बैठक कर कार्यकर्ताओं ने प्रसन्नता जताई साथ ही मिष्ठान का भी वितरण किया।

कलवारी चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शैलेन्द्र दूबे के नेतृत्व में एकत्र होकर शीर्ष नेतृत्व के फैसले को सराहा और मिठाई बांटी। विकास सिंह, कृष्ण मुरारी उपाध्याय, रामकेवल यादव मौजूद रहे । गोटवा में कायकर्ताओं ने फटाखे फोड़े और मिठाई बांटी। धर्मेन्द्र जायसवाल, मथुरा लाल जायसवाल, महेन्द्र मिश्रा, गजेन्द्र त्रिपाठी मौजूद रहे।

बभनान संवाददाता के अनुसार बस्ती के सांसद को भाजपा राष्ट्रीय मंत्री बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने बैठक कर खुशी जताई। बभनान में हुई बैठक में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राधेश्याम कमलापुरी ने कहा कि सांसद हरीश द्विवेदी को राष्ट्रीय मंत्री बनाए जाने पर उत्तर प्रदेश के बस्ती लोक सभा क्षेत्र का गौरव बढ़ा है। गौर में हुई बैठक में अमित शुक्ला ने कहा कि सांसद के राष्ट्रीय टीम में शामिल होने से पूर्वी उत्तर प्रदेश में भाजपा को और मजबूती मिलेगी । विजय गुप्ता, श्याम बहादुर सिंह, मुन्ना बाबा ब्यास, रामफेर गुप्ता, राजेश कमलापुरी, सोनू सिंह, आदि लोग मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी