बाइक खड़ा करने को लेकर सिपाहियों से हाथापाई

कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट बाजार के त्रिपाठी मार्केट के सामने शुक्रवार की शाम कलवारी थाने पर तैनात दो सिपाहियों और वहां मौजूद कुछ लोगों से विवाद हो गया। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 10:56 PM (IST)
बाइक खड़ा करने को लेकर सिपाहियों से हाथापाई
बाइक खड़ा करने को लेकर सिपाहियों से हाथापाई

बस्ती: कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट बाजार के त्रिपाठी मार्केट के सामने शुक्रवार की शाम कलवारी थाने पर तैनात दो सिपाहियों और वहां मौजूद कुछ लोगों से विवाद हो गया। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक ओमप्रकाश मिश्र ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

कलवारी थाने के दो सिपाही सिविल ड्रेस में गायघाट स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से रुपये निकालने पहुंचे। एटीएम के सामने खड़ी बाइक को हटाने को लेकर एक सिपाही से वहां मौजूद लोगों से वाद विवाद होने लगा। बाद में मामला हाथापाई तक पहुंच गया। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर बाइक को कब्जे में ले लिया है।

थानाध्यक्ष कलवारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि थाने के दो सिपाही एटीएम से रकम निकालने गए थे। बाइक हटाने को लेकर विवाद हुआ है। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी