करंट से झुलसे सफाईकर्मी की अस्पताल में मौत

हालत गंभीर देख डाक्टर ने मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 12:15 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 12:15 AM (IST)
करंट से झुलसे सफाईकर्मी की अस्पताल में मौत
करंट से झुलसे सफाईकर्मी की अस्पताल में मौत

जागरण संवाददाता, दुबौला, बस्ती: कप्तानगंज थानाक्षेत्र के बरहपुर गांव निवासी सफाईकर्मी गुरुवार को तार जोड़ते समय करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए थे। उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया था। शुक्रवार को इलाज के दौरान मेडिकल कालेज में उनकी मौत हो गई।

बरहपुर गांव निवासी 40 वर्षीय ओम प्रकाश मिश्र पुत्र राम चंद्र मिश्र इसी थाना क्षेत्र के बघौड़ा ग्राम पंचायत में सफाईकर्मी के पद पर तैनात थे। गुरुवार को वह बघौड़ा गांव में ही एक व्यक्ति के यहां बिजली का तार जोड़ रहे थे। तार जोड़ने के दौरान वह करंट की चपेट में आ गए थे। ओम प्रकाश पर ही पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी। वह अपने पीछे माता पिता के अलावा पत्नी संगीता, दो बेटियां शुभी व सुचि के साथ पुत्र शुभ को छोड़ गए हैं। स्वजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नही दी गई है। सफारी ने बाइक को मारी ठोकर, पिता-पुत्र घायल

जासं,परशुरामपुर, बस्ती: शुक्रवार को परसा-परशुरामपुर मार्ग पर गोपीनाथपुर बाजार में शाम को बाइक से बा•ार जा रहे पिता-पुत्र को अनियंत्रित सफारी ने पीछे से ठोकर मार दिया। हादसे में पिता पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद सफारी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परशुरामपुर पहुंचाया।

क्षेत्र के कर्मीपट्टी निवासी अर्जुन अपने पांच वर्षीय बेटे शिवा के साथ परशुरामपुर से परसा की तरफ जा रहे थे। गोपीनाथपुर बाजार में दोनो तेज रफ्तार सफारी की चपेट मे आ गए। अर्जुन का पैर फ्रैक्चर हो गया है तथा शिवा के सिर मे गंभीर चोट आई है। सीएचसी परशुरामपुर में प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को जिला चिकित्सालय अयोध्या रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी