जनसहयोग से थाना भवन का कायाकल्प

सोमवार को पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने प्रशासनिक भवन का लोकार्पण किया। एसपी ने कहा कि यह थाना जनपद के पुराने थानों में से एक है। प्रशासनिक भवन 113 साल पुराना होने के कारण जर्जर हो गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:25 PM (IST)
जनसहयोग से थाना भवन का कायाकल्प
जनसहयोग से थाना भवन का कायाकल्प

बस्ती: प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्र ने जनसहयोग से अंग्रेजों के जमाने में बने सोनहा थाना भवन का कायाकल्प करा दिया। जर्जर हो चुके प्रशासनिक भवन का जीर्णोद्धार कराया और उसमें जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराईं। यह भवन वर्ष 1908 में बना था।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने प्रशासनिक भवन का लोकार्पण किया। एसपी ने कहा कि यह थाना जनपद के पुराने थानों में से एक है। प्रशासनिक भवन 113 साल पुराना होने के कारण जर्जर हो गया था। कहा कि थानाक्षेत्र के गणमान्य लोगों द्वारा भवन को आधुनिक स्वरूप प्रदान करने में दिखाई गई सहृदयता काबिले तारीफ है। यहां के लोग पहले भी इस तरह का सहयोग करते रहे हैं। जन सहयोग से ही बेहतर पुलिसिग का सपना साकार होगा। थाना परिसर में सामुदायिक शौचालय की आवश्यकता महसूस की जा रही है। प्रमुख रामनगर यशकांत सिंह ने थाना परिसर में सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराने का आश्वासन दिया। एसपी ने सलामी गारद का निरीक्षण भी किया तो पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का भी संदेश दिया। एसपी ने एडीजी अखिल कुमार द्वारा मुख्य आरक्षी ओम प्रकाश गुप्ता प्रदान किया गया प्रशस्ति पत्र सौंपा। जय पूर्वांचल व्यापार मंडल भानपुर के संरक्षक राजाराम तिवारी व अध्यक्ष सुरेश चंद्र गुप्ता द्वारा एसपी को स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन बाल गोपाल तिवारी ने किया। जिला पंचायत सदस्य अबू बकर, प्रधान संगठन रामनगर के अध्यक्ष मंटू दुबे, भाजपा नेता नितेश शर्मा, सुशील तिवारी, माधव सिंह, गिरिजेश पाल सिंह, राजकिशोर वर्मा, अंकित त्रिपाठी, उमा शंकर तिवारी, जनार्दन प्रसाद, एखलाक अहमद, अनिल यादव, संजय कुमार, इरशाद अहमद, दिनेश दुबे आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी