कोरोना वायरस के चलते बसों में कम दिखी बहनों की भीड़

मध्य रात्रि तक लागू रही बसों में निश्शुल्क यात्रा की सुविधा जागरण संवाददाता बस्ती रक्षाबंधन पर्व पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बसों में निश्शुल्क यात्रा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 05:41 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 05:41 PM (IST)
कोरोना वायरस के चलते बसों में कम दिखी बहनों की भीड़
कोरोना वायरस के चलते बसों में कम दिखी बहनों की भीड़

जागरण संवाददाता, बस्ती : रक्षाबंधन पर्व पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बसों में निश्शुल्क यात्रा की दी गई सौगात को बहनों ने कभी न भूलने वाला उपहार बताया। परिचालकों ने महिला यात्रियों को शून्य रुपये का टिकट भी दिया। कोरोना वायरस के चलते बसों में बहनों की भीड़ कम दिखी। बसों को लगातार सैनिटाइज कराया जा रहा था। यात्रियों की भीड़ के मद्देनजर डिपो में बसों को अलर्ट मोड में रखा गया। कई रुटों पर अतिरिक्त बसें भी लगाई गई। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आरपी सिंह ने बताया कि यात्रियों की भीड़ इस बार कम रही। दिल्ली, कानपुर, मेरठ, लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज समेत विभिन्न शहरों के लिए भी यहां से बसें चलाई गई।

परशुरामपुर के रघुनाथपुर से बस्ती आईं सरिता ने कहा, मुख्यमंत्री ने बहनों के लिए अच्छा गिफ्ट दिया है। बंदीपुर हर्रैया से बस्ती पहुंची नीलम ने कहा, बिना किराया यात्रा करके काफी अच्छा लगा। मालती रुधौली से बस्ती आईं थी। बोलीं सीएम की यह सौगात बहनों के लिए यादगार रहेगी। भिउरा से बस्ती आईं उर्मिला सिंह ने कहा, बस में यात्रा के दौरान शून्य रुपये का टिकट मिला तो आश्चर्य में पड़ गईं।

chat bot
आपका साथी