सेवा सत्याग्रह के रूप मनाया गया राहुल गांधी का जन्म दिन

डा.शैफ फारूकी और डा. वाहिद सिद्दीकी की देख रेख में यह कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस मौके पर तहसील एवं ब्लाक मुख्यालयों सहित अनेक स्थानों पर भोजनमास्क और सैनिटाइजर का वितरण कर राहुल गांधी के स्वस्थ जीवन की कामना की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:55 PM (IST)
सेवा सत्याग्रह के रूप मनाया गया राहुल गांधी का जन्म दिन
सेवा सत्याग्रह के रूप मनाया गया राहुल गांधी का जन्म दिन

बस्ती: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी का 51वां जन्म दिन पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सेवा सत्याग्रह के रूप में मनाया। शनिवार को जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा के संयोजन में जिला चिकित्सालय के परिसर में सेवा शिविर लगाकर लोगों में निश्शुल्क दवा,मास्क,सैनिटाइजर वितरित किया गया।

डा.शैफ फारूकी और डा. वाहिद सिद्दीकी की देख रेख में यह कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस मौके पर तहसील एवं ब्लाक मुख्यालयों सहित अनेक स्थानों पर भोजन,मास्क और सैनिटाइजर का वितरण कर राहुल गांधी के स्वस्थ जीवन की कामना की गई।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संकट काल को देखते हुए राहुल गांधी का जन्म दिन जनपद के विभिन्न हिस्सों में सेवा दिवस के रूप में मनाया गया।

प्रदेश सचिव देवेंद्र श्रीवास्तव, प्रेमशंकर द्विवेदी, शहर अध्यक्ष सचिन शुक्ल ने कहा कि यदि केंद्र की सरकार ने राहुल गांधी के सुझावों पर ध्यान दिया होता तो देश कोरोना के कहर से बच सकता था।

ज्ञानेंद्र पांडेय ज्ञानू , राम भवन शुक्ल, विश्वनाथ चौधरी, गिरजेश पाल, संदीप श्रीवास्तव, गायत्री गुप्ता, शबीहा खातून, विनोद रानी आहूजा, शकुंतला देवी, नीलम विश्वकर्मा, राहुल चौधरी, अलीम अख्तर, आदर्श पाठक, महेंद्र श्रीवास्तव, पवन अग्रहरि, पवन वर्मा, लक्ष्मीकांत मिश्र, सर्वेश शुक्ल मौजूद रहे। वक्ताओं ने कहा कि राहुल के नेतृत्व में पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

नगर पंचायत गायघाट में राहुल गांधी का जन्म दिन सेवा सत्याग्रह के रूप में मनाया गया। कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष किताबुल्लाह अंसारी की अगुवाई में बनहरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा में मरीजों को दवा,मास्क व फल वितरित किए गए। मो.यूसुफ अंसारी,अमर बहादुर शुक्ला आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी