सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज

21 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर मुंडेरवा चीनी मिल में तैयारियां जोरों पर है। सभा स्थल की साज-सज्जा से लेकर मंच हेलीपैड सब तैयार किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री यहां चीनी मिल के साथ ही बिजली उत्पादन संयंत्र का उद्घाटन करेंगे। या है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:59 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:59 PM (IST)
सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज
सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज

बस्ती : 21 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर मुंडेरवा चीनी मिल में तैयारियां जोरों पर है। सभा स्थल की साज-सज्जा से लेकर मंच, हेलीपैड सब तैयार किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री यहां चीनी मिल के साथ ही बिजली उत्पादन संयंत्र का उद्घाटन करेंगे।

जैसे-जैसे तिथि करीब आ रही, प्रशासनिक हलचल बढ़ती जा रही है। आला अधिकारियों का आना-जाना दिन भर लगा है। मिल परिसर को सभा स्थल के रूप में परिवर्तित किया जा रहा है। बैरिकेडिग का कार्य शुरू हो गया है। हेलीपैड और मंच निर्माण का कार्य भी जारी है। प्रशासनिक अफसर सभी कार्यों का जायजा लेने में जुटे हैं। चीनी मिल चौराहे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शिफ्टवार पुलिस और होमगार्ड के जवान 24 घंटे ड्यूटी पर लगाए गए हैं। रविवार को विधायक दयाराम चौधरी, रवि सोनकर और अजय सिंह ने भी मिल परिसर में पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी