एएसपी ने ली विवेचकों की क्लास, दी नसीहत

एएसपी पंकज ने रुधौली थाने में पहुंचकर रुधौली व सोनहा थाने में विवेचकों की बैठक की। इसमें तीन माह से लंबित विवेचना वाले मामलों के विवेचकों को निर्देश दिया कि पुरानी विवेचनाओं को प्राथमिकता के तौर निस्तारित करें।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jan 2019 10:40 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jan 2019 10:40 PM (IST)
एएसपी ने ली विवेचकों की क्लास, दी नसीहत
एएसपी ने ली विवेचकों की क्लास, दी नसीहत

बस्ती: एएसपी पंकज ने रुधौली थाने में पहुंचकर रुधौली व सोनहा थाने में विवेचकों की बैठक की। इसमें तीन माह से लंबित विवेचना वाले मामलों के विवेचकों को निर्देश दिया कि पुरानी विवेचनाओं को प्राथमिकता के तौर निस्तारित करें।

अपर पुलिस अधीक्षक ने सभी विवेचकों को निर्देशित करते हुए कहा कि लंबित विवेचनाओं को समय से गुणवत्तापरक तरीके से निस्तारित करें। आइजीआरएस के प्रकरणों को गंभीरता से लेकर उनका अविलंब निस्तारण किया जाए। कहा कि ठंड में तो चोरी की घटनाएं बढ़ जाती हैं, ऐसे में रात्रि गश्त को प्रभावी बनाया जाए। उन्होंने महिला अपराध, हिस्ट्री शीटरों के विरुद्ध की गई कार्रवाई के बारें में जानकारी ली। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक रुधौली ओमप्रकाश यादव, प्रभारी एसओ सोनहा अंबरीश कुमार, उप निरीक्षक नरायन लाल श्रीवास्तव, रेवती रमण यादव, चौकी प्रभारी असनहरा योगेश कुमार ¨सह, इंद्र भूषण ¨सह, तरुण कुमार शुक्ल, चंद्रभान पासवान, राजन मिश्रा, दानबहादुर, मनीष यादव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी