शिवपाल के शूटरों के करीब पहुंची पुलिस

मनोरमा के तट पर हुआ दाह संस्कार नम आंखों से दी गई विदाई -जेल से जुड़े हैं हत्या के तारशूटरों को पकड़ने के लिए बनी हैं तीन टीमें

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 11:07 PM (IST)
शिवपाल के शूटरों के करीब पहुंची पुलिस
शिवपाल के शूटरों के करीब पहुंची पुलिस

बस्ती: परशुरामपुर थाना क्षेत्र के पड़री बाबू गांव निवासी पूर्व बीडीसी सदस्य शिवपाल सिंह की हत्या में शामिल दोनों शूटरों के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। शूटरों में से एक जेल में निरुद्ध आरोपितों का रिश्तेदार है तो दूसरा उसका साथी। पुलिस दोनों को चिन्हित कर चुकी है। कभी भी इनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

मंगलवार की शाम करीब 5 बजे दो बदमाशों ने परशुरामपुर कस्बे में सब्जी खरीदते समय पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य शिवपाल सिंह के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसी रात बेटे संदीप की तहरीर पर पुलिस ने तीन ज्ञात तथा दो अज्ञात शूटरों पर मुकदमा दर्ज किया था। जिन तीन ज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया था वह उसी गांव के हैं जिनका परशुरामपुर कस्बे में एक मकान को लेकर शिवपाल से विवाद चल रहा था। तीनों गैंगस्टर की धारा में जिला कारागार में निरुद्ध हैं। हत्या के बाद पुलिस ने गोली मारने वाले दोनों शूटरों को चिन्हित कर लिया है। चर्चा तो यहां तक है कि इनमें से एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है,मगर पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

..............

मखौड़ा धाम में मनोरमा नदी के तट पर हुआ दाह संस्कार

शिवपाल सिंह का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। गुरुवार की सुबह परशुरामपुर विकास क्षेत्र के मखौड़ाधाम में मनोरमा नदी के किनारे उनका अंतिम संस्कार कर दिया। बड़े बेटे अजय सिंह ने उन्हें मुखाग्नि दी। इस मौके पर उनके रिश्तेदार व क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे। नम आंखों से सभी ने शिवपाल को अंतिम विदाई दी। वहीं उनके पैतृक निवास पर मातम का माहौल रहा। वहीं परशुरामपुर कस्बा स्थित विवादित आवास पर पुलिस बल की तैनाती रही।

...............

हत्या को अंजाम देने वाले दोनों शूटरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हैं। उनकी पहचान कर ली गई है। वह कभी भी पुलिस की गिरफ्त में आ सकते हैं।

हेमराज मीणा, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी