शाम को स्टेडियम बंद करने से खिलाड़ी नाराज,पहुंची पुलिस

रजिस्ट्रेशन के नाम 30 हजार रुपये मांगने का आरोप आए दिन क्रीड़ाधिकारी से खिलाड़ियों की होती है नोकझोंक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:07 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:07 AM (IST)
शाम को स्टेडियम बंद करने से खिलाड़ी नाराज,पहुंची पुलिस
शाम को स्टेडियम बंद करने से खिलाड़ी नाराज,पहुंची पुलिस

जागरण संवाददाता,बस्ती : शहीद सत्यवान सिंह रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में खिलाड़ियों और क्रीड़ाधिकारी के बीच सोमवार की शाम जमकर नोंक झोंक हुई। शाम सात बजे ही स्टेडियम बंद करने को लेकर खिलाड़ी नाराज थे। क्रीड़ाधिकारी की ओर से पुलिस बुलाने पर भड़के खिलाड़ियों और क्रीड़ाधिकारी के बीच काफी बहस हुई। इसी बीच पुलिस कर्मियों ने खिलाड़ियों का नाम नोट करना शुरू किया तो मामला और बिगड़ गया। खिलाड़ियों का आरोप है कि पुलिस उनकी बात को अनसुना कर रही थी।

सोमवार की रात आठ बजे बड़ी संख्या में खिलाड़ी जागरण कार्यालय पर पहुंचे। बताया कि वह नियमित स्टेडियम में शाम पांच बजे खेलने जाते है। रात आठ बजे तक कोई बैडमिटन तो कोई दौड़ लगाता है। अमन गुप्ता ने कहा कि वह आर्मी में भर्ती होने के लिए स्टेडियम में प्रतिदिन शाम को दौड़ लगाने के लिए जाते है। सोमवार को भी वह दौड़ लगाने के लिए गए थे। शाम सात बजे ही गेट बंद कर स्टेडियम से बाहर कर दिया गया है। आरोप लगाया कि क्रीड़ाधिकारी से जब उसने इसके बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि पहले तीस हजार रुपये देकर रजिस्ट्रेशन कराओ उसके बाद ही स्टेडियम में प्रवेश करना। अमन ने बताया कि स्टेडियम में कोई सुविधाएं ही नहीं दी जाती हैं और न ही कोई प्रशिक्षण देने वाला है। प्रिस यादव ने बताया कि वह भी आर्मी में भर्ती होने के लिए यहां दौड़ने जाते हैं, उनसे भी क्रीड़ाधिकारी रुपयों की मांग कर रहे थे। स्टेडियम से बाहर निकालने को लेकर सवाल पूछने पर वह अभद्रता करने लगे। अमित पांडेय, अजय कुमार गौड़, अंकित निषाद, राहुल सिंह, श्याम सिंह, शैलेंद्र वर्मा, विजय, नीरज श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, अचल सिंह, उत्कर्षक शुक्ला, ओम नरायन शुक्ला, कृष्ण कुमार अग्रहरी, कमर खलील खिलाड़ियों ने स्पो‌र्ट्स अफसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। आरोप बेबुनियाद, मैने केवल फीस जमा करने को कहा

क्रीड़ाअधिकारी संजय शर्मा ने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। वह तो केवल खिलाड़ियों से फीस जमा करने की बात कर रहे थे। रही बात शाम सात बजे स्टेडियम बंद करने की तो यह शासन का निर्देश है, उसी का वह पालन करा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी