अगले जन्म में होगी मुलाकात पापा, कहकर नदी में कूद पड़ा

यह वाकया है कोतवाली क्षेत्र के अमहट घाट का। शनिवार को दिन में एक बजे के करीब आवास विकास कालोनी निवासी 35 वर्षीय दिनेश गौड़ पुत्र काशी गौड़ शनिवार को घर से साइकिल लेकर निकला। दिन में 1.30 बजे वह पुराने अमहट घाट के नीचे पहुंच गया। साइकिल मंदिर के सामने खड़ी कर वहां मौजूद रंजीत कालोनी निवासी युवक आरूतिक दत्त त्रिपाठी से एक काल करने के लिए उनकी मोबाइल मांगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:43 PM (IST)
अगले जन्म में होगी मुलाकात पापा, कहकर नदी में कूद पड़ा
अगले जन्म में होगी मुलाकात पापा, कहकर नदी में कूद पड़ा

बस्ती: दूसरे की मोबाइल लेकर उसने एक नंबर मिलाया और बोला अगले जन्म में मुलाकात होगी पापा, इतना कहकर फोन काट दिया। उसकी बात सुनकर मोबाइल वाला युवक भौचक रह गया। जब तक वह कुछ समझ पाता उसके पहले ही फोन करने वाले युवक ने कुआनो नदी में छलांग लगा दी।

यह वाकया है कोतवाली क्षेत्र के अमहट घाट का। शनिवार को दिन में एक बजे के करीब आवास विकास कालोनी निवासी 35 वर्षीय दिनेश गौड़ पुत्र काशी गौड़ शनिवार को घर से साइकिल लेकर निकला। दिन में 1.30 बजे वह पुराने अमहट घाट के नीचे पहुंच गया। साइकिल मंदिर के सामने खड़ी कर वहां मौजूद रंजीत कालोनी निवासी युवक आरूतिक दत्त त्रिपाठी से एक काल करने के लिए उनकी मोबाइल मांगी। युवक ने अपनी मोबाइल उसे दे दिया। दिनेश ने अपने पिता को फोन मिलाकर कहा कि अब अगले जन्म में मुलाकात होगी पापा। इसके बाद वह अमहट घाट से कुआनो नदी में कूद गया। नदी में उसे कूदता देख आरूतिक दत्त ने फोन से उसके पिता को घटना की जानकारी दी। उसके बाद उसने डायल 112 पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंचे कोतवाल शिवाकांत मिश्र व कंपनीबाग चौकी प्रभारी इंद्रभूषण सिंह ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी खोजबीन शुरू की। काफी खोज बीन के बाद भी शाम तक उसका पता नहीं चल सका। नदी में पानी का तेज बहाव होने के कारण कयास लगाया जा रहा है कि दिनेश पानी में बह गया होगा। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता ने बताया कि दिनेश आए दिन नशे की हालत में पत्नी से लड़ाई करता था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गोताखोरों से युवक की खोजबीन कराई गई पर उसका कुछ पता नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी