चुनाव में गड़बड़ी करने वालों से सख्ती से निपटेगा प्रशासन

गड़बड़ी करने पर लोगों का नामांकन निरस्त करने के साथ ही उनके विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:36 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:36 AM (IST)
चुनाव में गड़बड़ी करने वालों से सख्ती से निपटेगा प्रशासन
चुनाव में गड़बड़ी करने वालों से सख्ती से निपटेगा प्रशासन

जागरण संवाददाता भानपुर, बस्ती: चुनाव प्रक्रिया में गड़बड़ी करने वालों व मतदाताओं को किसी भी प्रकार का प्रलोभन देने वालों से, प्रशासन सख्ती से निपटेगा। ऐसे लोगों का नामांकन निरस्त करने के साथ ही उनके विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा। उपजिलाधिकारी आनंद श्रीनेत ने अति संवेदनशील प्लस मतदान केंद्र अमरौली शुमाली, तेलियाडीह व रेंगी में प्रत्याशियों व आमजन के साथ आयोजित बैठक में कहीं।

एसडीएम ने कहा कि इस माह नवरात्र, राम नवमी, अंबेडकर जयंती व रमजान पर्व के साथ ही पंचायत चुनाव का महापर्व भी है। इन सबके बीच कोरोना महामारी से निपटने की भी चुनौती है। कहा कि इस वर्ष पिछले साल की अपेक्षा कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। गांव में बाहर से आने वाले लोगों की सूचना प्रशासन को दें व उन्हें जांच के लिए प्रेरित करें। कहा कि कोरोना से बचने के लिए किसी प्रकार की लापरवाही न करें। इस मौके पर तहसीलदार केशरी नंदन तिवारी, प्रभारी निरीक्षक सोनहा अशोक कुमार सिंह, ओपी भारती, राज किशोर वर्मा, हरिश्चंद्र मौर्य, सुबोध कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार सिंह, राम सुभग मौर्य, रणवीर सिंह, राजू गुप्ता, भगवानदास यादव आदि मौजूद रहे। चुनाव में वाहन न भेजने वालों का कैंसिल होगा परमिट

जासं,बस्ती: पंचायत सामान्य निर्वाचन में वाहन उपलब्ध न कराने पर परमिट कैंसिल करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। यह जानकारी एडीएम,उपजिला निर्वाचन अधिकारी ने दी है। उन्होंने बताया कि संतकबीरनगर में 15 अपै्रल को मतदान पार्टियों के आवागमन के लिए जिले से वाहन भेजा जाना था। ऐसे 15 वाहन स्वामियों ने वाहन समय पर केडीसी में उपलब्ध नहीं कराया गया। कार्रवाई करने के लिए एआरटीओ को निर्देशित किया गया है।

chat bot
आपका साथी