बाइकों की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

गनेशपुर पुलिस चौकी के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:28 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:28 PM (IST)
बाइकों की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल
बाइकों की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, बस्ती : वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के गनेशपुर पुलिस चौकी के निकट दो बाइकों की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार बालक सहित तीन लोग घायल हो गए।

छावनी थानाक्षेत्र के आमोढ़ा बाजार निवासी 36 वर्षीय अयाज अहमद ससुराल गनेशपुर आए थे। रविवार की देरशाम वह बेटे मोहम्मद सैफ के साथ गनेशपुर बाजार की तरफ जा रहे थे। इसी बीच गनेशपुर पुलिस चौकी से 400 मीटर पहले, सामने से आ रहे एक दूसरी बाइक से उनके बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में अयाज अहमद और उनका बेटा नौ वर्षीय सैफ के साथ ही दूसरी बाइक पर सवार कप्तानगंज थानाक्षेत्र के अभयपुरा निवासी विशाल सिंह व गनेशपुर बड़ी बाजार निवासी नितिन जायसवाल घायल हो गए। अयाज को गंभीर चोट आई। गनेशपुर चौकी इंचार्ज सुरेंद्र प्रसाद ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने अयाज को मृत घोषित कर दिया। गाड़ी से खींच कर पीटने, चाबी छीनने व तोड़फोड़ का आरोप

जागरण संवाददाता,बस्ती: कोतवाली क्षेत्र के तुरकहिया मोहल्ला निवासी पवन कुमार शुक्ल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 16 मई को मोहल्ले में उनके रिश्तेदार पवन तिवारी अपने भाई उमेश तिवारी अपने परिवार के साथ कार से उनके घर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में खड़े 5-6 लोगों में से एक गाड़ी से ठोकर लग गई। इससे उस व्यक्ति ने उनके रिश्तेदार को गाड़ी से खींच कर मारा पीटा। कुछ लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। एक व्यक्ति ने गाड़ी की चाबी भी छीन ली तो एक ने रिश्तेदार की पत्नी के हाथ से उनका पर्स छीन लिया। उसमे पांच हजार रुपये थे। आरोपितों ने जान माल की धमकी देते हुए गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया।

मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित बबलू पागल, अमन खान, मकसूद निवासीगण तुरकहिया व अन्य व्यक्ति नाम पता अज्ञात के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। मामले की विवेचना एसएसआइ अरविद कुमार शाही को सौंपी गई है।

chat bot
आपका साथी