ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा गंभीर

मुरलीजोत मोहल्ला निवासी 26 वर्षीय अरुण कुमार और हरदिया निवासी 24 वर्षीय अवनीश पांडेय मंगलवार की शाम को शहर से हरदिया बाइक से जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:50 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा गंभीर
ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा गंभीर

जासं,बस्ती : हाईवे पर कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल चौराहा के पास मंगलवार की शाम एक बाइक को ट्रक ने ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। वहां एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई गई है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरलीजोत मोहल्ला निवासी 26 वर्षीय अरुण कुमार और हरदिया निवासी 24 वर्षीय अवनीश पांडेय मंगलवार की शाम को शहर से हरदिया बाइक से जा रहे थे। अभी हाइवे पर पटेल चौक के पास पहुंचे थे कि गोरखपुर से बस्ती की तरफ जा रहे ट्रक की चपेट में गए। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी टोल के पास छोड़ कर चालक भाग गया है। हादसे में घायल अरुण की मौत हो गई, जबकि अवनीश की हालत गंभीर है।

ट्रैक्टर-ट्राली व बोलेरो की भिड़ंत में एक घायल

जागरण संवाददाता बभनान, बस्ती : छपिया थाना क्षेत्र के बभनान कस्बे के जमुनहा में ट्रैक्टर ट्राली व बोलेरो की भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो चालक घायल हो गया।

खोड़ारे थाना क्षेत्र के खरदेवरा गांव निवासी अमरनाथ यादव बोलेरो से बभनान से घर जा रहे थे। जमुनहा गांव के पहुंचे ही विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल को निजी चिकित्सक के पास ले गए। मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार घायल

जागरण संवाददाता, टिनिच, बस्ती: गौर थाना क्षेत्र के टिनिच गौर मार्ग पर दो मोटरसाइकिल सवार आपस में भिड़ गए। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना क्षेत्र के पछलौरिया गांव निवासी मो. सुफियान गौर से मंगलवार की दोपहर मोटरसाइकिल द्वारा घर जा रहे थे। शिवपुर गांव के सामने बनकटा गांव निवासी कन्हैया लाल की मोटरसाइकिल से उनके मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों घायल हो गए। मो. सुफियान के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। चौकी प्रभारी टिनिच जय प्रकाश चौबे ने घायलों को सीएचसी गौर भिजवाया, जहां से सुफियान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी