बस्ती से अपराध की तीन खबरें

पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:12 PM (IST)
बस्ती से अपराध की तीन खबरें
बस्ती से अपराध की तीन खबरें

बालिका के साथ छेड़खानी, आरोपित गिरफ्तार

जासं, मुंडेरवा, बस्ती : मुंडेरवा थाना क्षेत्र की एक बालिका के साथ गांव के ही युवक द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि बुधवार की देरशाम थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्चों के साथ खेल रही उनकी 11 वर्षीय बेटी को गांव का ही एक युवक बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने की नीयत से गन्ने के खेत में ले गया। बालिका के परिजन उसे ढूंढते हुए गांव के बगल स्थित नहर पर पहुंच गए। स्वजन वहां मौजूद बच्चों से बालिका के बारे में पूछताछ कर रहे थे कि बालिका गन्ने के खेत से भागती हुई बाहर निकली। स्वजनों को आपबीती बताई तो उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित युवक धर्मेंद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

...........

गोपियापार तिराहे के पास गांजा के साथ गिरफ्तार

जासं गौरा, बस्ती: कप्तानगंज थानान्तर्गत गोपियापार तिराहे के पास बुधवार की रात थानाध्यक्ष विकास यादव और उनकी टीम ने एक युवक को 1.3 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि सरैया मिश्र गांव के मनोज तिवारी रात में गोपियापार तिराहे पर गांजा बेच रहा है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपित को गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पिकअप की ठोकर से साइकिल सवार किसान घायल

जासं रुधौली, बस्ती: बांसी-बस्ती मार्ग पर स्थित विद्युत उपकेंद्र रुधौली के पास साइकिल से खाद लेकर घर जा रहे नगर पंचायत रुधौली के वार्ड नंबर 15 शहीद कीर्तिकर नगर के रामदेव निषाद सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी साइकिल को एक पिकअप ने ठोकर मार दी। हादसे में रामदेव घायल हो गए। नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद ने अपने वाहन से घायल को सीएचसी रुधौली पहुंचाया, जहां से डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

..........

पराली जलाने में दो पर मुकदमा दर्ज

जासं, विक्रमजोत, बस्ती: छावनी थाना क्षेत्र के मूड़ाडीहा गांव में गुरुवार को दो लोगों पर पुलिस ने हल्का लेखपाल की तहरीर पर पराली जलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। ग्रामीणों ने हल्का लेखपाल प्रभात यादव यादव को सूचना दी कि गांव के नकछेद व रामहरे खेत में पराली जरा रहे हैं। मौके पर पहुंचे लेखपाल ने सूचना सही पाई। प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय ने बताया कि लेखपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी