प्रीतिभोज में खाना खाने से सौ लोगों की तबियत बिगड़ी

कलवारी थाना क्षेत्र के लोनहा गांव का है मामला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:20 PM (IST)
प्रीतिभोज में खाना खाने से सौ लोगों की तबियत बिगड़ी
प्रीतिभोज में खाना खाने से सौ लोगों की तबियत बिगड़ी

जागरण संवाददाता,बहादुरपुर, बस्ती : कलवारी थाना क्षेत्र के लोनहा गांव में शादी कार्यक्रम के दौरान आयोजित प्रीतिभोज में खाना खाने के बाद तकरीबन सौ लोगों की तबियत खराब हो गई। इनका स्थानीय स्तर पर इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक लोनहा गांव में रामकेश के बेटे विक्रम की शादी 29 नवंबर रविवार को थी। बरात जाते समय प्रीतिभोज का आयोजन किया गया था। जिसमें खाना खाने के बाद करीब सौ लोगों की तबियत बिगड़ गई। खाना खाने के बाद लोगों को होने लगी उल्टी दस्त दूल्हे के स्वजन रामकेश व ग्राम प्रधान रंगीलाल ने बताया कि बरात कलवारी थाना क्षेत्र के कोड़र गांव में जानी थी। बरात पहुंचते ही लोगों को उल्टी दस्त शुरू हो गया। वहीं गांव में भी जो लोग खाना खाये थे उनकी भी तबियत बिगड़ गई। बीमार लोगों का स्थानीय स्तर पर इलाज करवाया जा रहा है। ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

बस्ती : रेलवे स्टेशन बस्ती के पश्चिमी छोर पर रेलवे क्रासिग के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जीआरपी थाना निरीक्षक राम कवल यादव ने बताया कि स्टेशन मास्टर बस्ती के माध्यम से एक मेमो थाना जीआरपी को मिला है जिसमें ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना दी गई है। उप निरीक्षक भरत सिंह, कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं हो पाई। शीघ्र पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी