नदी में कूदे युवक का एनडीआरएफ को मिला शव

बस्ती एनडीआरएफ गोरखपुर की टीम ने मंगलवार सुबह लालगंज पुल से कुआनो नदी में कूदे युवक जय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:10 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:10 PM (IST)
नदी में कूदे युवक का एनडीआरएफ को मिला शव
नदी में कूदे युवक का एनडीआरएफ को मिला शव

बस्ती: एनडीआरएफ गोरखपुर की टीम ने मंगलवार सुबह लालगंज पुल से कुआनो नदी में कूदे युवक जयप्रकाश कसौधन उर्फ मंदू का शव 24 घंटे बाद खोज निकाला। उसका शव बुधवार को सुबह छह बजे पुल से लगभग सात किलोमीटर दूर सिसई बाबू गांव के दक्षिण बरामद हुआ।

मंगलवार की सुबह लालगंज कस्बा निवासी जय प्रकाश कुआनो नदी में कूद गए थे। सुबह टहलने के लिए निकले लोगों ने उन्हें पुल से कूदते देख घर वालों को जानकारी दी थी। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। लालगंज चौकी प्रभारी ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की नदी में तलाश कराई, मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका।

एसओ लालगंज रोहित कुमार उपाध्याय ने एनडीआरएफ टीम गोरखपुर को सूचना देकर मदद मांगी। मंगलवार शाम को ही टीम पहुंच गई और उसने शाम से मोटरबोट के जरिये युवक की तलाश शुरू की। रात तक सफलता नहीं मिलीं, तो बुधवार की सुबह एक बार फिर तलाश शुरू हुई, जिसके बाद उसका शव बरामद हो गया। एनडीआरएफ टीम के कमांडर पंकज सिंह ने चौकी इंचार्ज लालगंज सचिद्र को शव सौंप दिया।

एनडीआरएफ की 14 सदस्यीय टीम में इंस्पेक्टर अभिषेक उपाध्याय, महेंद्र कुमार, संजय कुमार, श्याम मोहन, सतीश कुमार, रामजी, एमडी अशरफ, राजेश कुमार, रामराज मौर्य, राहुल रंजन, अमितेश कुमार, आर के मिश्रा, रामप्रसाद आदि शामिल रहे।

--

शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, मुकदमा

बस्ती: पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र की तलाकशुदा महिला ने अब्दुल वहीद नामक युवक पर शारीरिक संबंध बनाने व गर्भ ठहरने पर दवा खिलाकर उसे गिरवाने का आरोप लगाया। उसने पुरानी बस्ती थाने की पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी