कोर्ट के आदेश पर आठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा

जासं बभनान बस्ती गौर थाना क्षेत्र के बैदौलीया गांव में दो वर्ष पूर्व हुए किशोर की मौत के मामले

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:30 PM (IST)
कोर्ट के आदेश पर आठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा
कोर्ट के आदेश पर आठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा

जासं, बभनान, बस्ती: गौर थाना क्षेत्र के बैदौलीया गांव में दो वर्ष पूर्व हुए किशोर की मौत के मामले में पुलिस ने पिता की तहरीर पर आठ लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है।

सर्वेश कुमार सिंह ने न्यायालय में याचिका दायर कर बताया कि पांच जुलाई 2019 को उनके पुत्र अमन सिंह की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया था। हत्या में उन्होंने बैदौलीया गांव के फतेह बहादुर, राजेंद्र सिंह, सार्थक सिंह, वैभव व आमा गांव के अभिषेक सिंह, अमित सिह, दुष्यंत सहित आठ लोग शामिल थे। पुलिस ने सभी आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

---

प्रेशर ट्राली चोरी

जासं, पैकोलिया, बभनान : थाना क्षेत्र के बावरपारा गांव से प्रेशर ट्राली चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है । ग्रीस चंद ने पुलिस को दिए तहरीर देकर बताया कि ट्रैक्टर व प्रेशर ट्राली टावर के पास खड़ा किए थे। 22 जून की रात प्रेशर ट्राली कोई चुरा ले गया। ट्रैक्टर सहित अन्य सामान पड़ा हुआ था।

थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर मिली है मामले की छानबीन की जा रही है ।

---

मारपीट में महिला समेत तीन पर मुकदमा

बस्ती: परशुरामपुर थाना क्षेत्र के चौरी गांव की अतीमुन्निशा की तहरीर पर पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को दिए गए तहरीर में उसने बताया है कि उसके गांव के पुद्दन उर्फ इसराइल से उसका भूमि विवाद चल रहा था। बुधवार को सुबह 11 बजे के करीब पुद्द्न उर्फ इसराइल व पुत्री फरीदा, बेटा मेंहदी उनके दरवाजे पर चढ़ आए। अपशब्द कहते हुए तीनों लोगों ने लाठी डंडे से मारा- पीटा, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। मुकदमा दर्ज कर घायल अतिमुन्निशा को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परशुरामपुर भेज दिया गया।प्रभारी थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी