पीएचसी रामपुर पहुंचे सांसद,जांची चिकित्सकीय सुविधाएं

सांसद हरीश द्विवेदी ने चिकित्सालय पर सेवा देने वाले चिकित्सकों और कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करते हुए मानवीय पहलुओं को ध्यान में रखने का निर्देश दिया। अस्पताल में साफ-सफाई ठीक प्रकार से रखने और आवश्यक दवाओं की उपलब्धता पर जोर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:02 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:02 PM (IST)
पीएचसी रामपुर पहुंचे सांसद,जांची चिकित्सकीय सुविधाएं
पीएचसी रामपुर पहुंचे सांसद,जांची चिकित्सकीय सुविधाएं

बस्ती : शुक्रवार को सांसद हरीश द्विवेदी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर पहुंचे। स्वास्थ्य केंद्र पर उपलब्ध चिकित्सकीय सुविधाओं की जानकारी ली। खामियों को दूर करने और इलाज की व्यवस्था और सुृदृढ़ करने का निर्देश दिया।

सांसद हरीश द्विवेदी ने चिकित्सालय पर सेवा देने वाले चिकित्सकों और कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करते हुए मानवीय पहलुओं को ध्यान में रखने का निर्देश दिया। अस्पताल में साफ-सफाई ठीक प्रकार से रखने और आवश्यक दवाओं की उपलब्धता पर जोर दिया। सांसद के साथ क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीएन पाठक, नीतेश शर्मा, अनूप खरे, प्रमोद पांडेय, प्रत्यूष विक्रम सिंह, दिलीप भट्ट आदि मौजूद रहे।

विधायक संजय ने सीएचसी रुधौली को गोद लिया

रुधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुधौली का निरीक्षण किया और उसे गोद लेने की घोषणा की।

विधायक ने स्वास्थ्य केंद्र में चल रहे 18 व 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के टीकाकरण के बारे में जानकारी ली। अस्पताल के भवन, पैथालाजी का जायजा लिया। आश्वस्त किया कि सीएचसी पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। विधायक निधि से अस्पताल में जरूरी सामग्री की आपूर्ति भी कराई जाएगी। जिससे कोरोना की तीसरी लहर से निपटने में कोई असुविधा न हो। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा.वरुणानंद श्रीवास्तव ने विधायक को अस्पताल की स्थितियों के बारे में जानकारी दी। विधायक ने कहा कि पूरा प्रयास होगा कि सीएचसी पर संसाधनों की कमी न रहने पाए। डीपीएम उमेश श्रीवास्तव, राकेश चौधरी, संजय वर्मा, राकेश चौधरी, जयेश प्रताप सिंह, मनोज सिंह, विजय उर्फ राजू पांडेय, उमेश ठाकुर, विकास शर्मा, महेंद्र सिंह, उमेश यादव, अमर सोनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी