अधिकतर मामलों का नहीं हो सका निस्तारण

थाना समाधान दिवस - डीएम ने कोतवाली में सुनी समस्याएं

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 11:11 PM (IST)
अधिकतर मामलों का नहीं हो सका निस्तारण
अधिकतर मामलों का नहीं हो सका निस्तारण

बस्ती: शनिवार को थानों पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने शिकायतें सुनी और उनके निस्तारण का निर्देश दिया। हालांकि अधिकांश मामलों में फरियादियों को निराश लौटना पड़ा।

जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने कोतवाली में आयोजित थाना समाधान दिवस में लोगों की समस्याओं को सुना तथा टीम भेजकर उनका निस्तारण करने का निर्देश दिया है। इस मौके पर दो शिकायतें आईं।

जिलाधिकारी ने भूमि विवाद निस्तारण करने के लिए कानूनगो, लेखपाल तथा पुलिस टीम को देवरांव खास गांव के लिए रवाना किया। इस मौके पर एसडीएम श्रीप्रकाश शुक्ल, कोतवाल रामपाल यादव आदि मौजूद रहे। हर्रैया थाने पर आयोजित समाधान दिवस में एक मामला राजस्व से संबधित आया जिसका निस्तारण नहीं हो सका। हर्रैया के क्षेत्राधिकारी एसपी सिंह व प्रभारी निरीक्षक मृत्युंजय पाठक ने शिकायत सुनी।

दुबौलिया में प्रभारी निरीक्षक ब्रम्हा गौड़ की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में कुल छह मामले आए, इनमें से किसी का भी निस्तारण नहीं हो सका। परशुरामपुर में प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने कुल सात मामलों की सुनवाई की। छावनी में एसओ हरेकृष्ण उपाध्याय ने दो शिकायतें सुनी। कप्तानगंज में प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय ने दो मामले की सुनवाई की किसी का भी निस्तारण नहीं हो सका।

रुधौली में तहसीलदार प्रमोद कुमार और प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र यादव ने तीन शिकायतों की सुनवाई की, एक का भी निस्तारण नहीं हो पाया। कलवारी में थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने दो मामलों की सुनवाई की। मौके पर किसी का भी निस्तारण नहीं हो सका।

chat bot
आपका साथी