युवक को बंधक बनाकर मारने पीटने का मुकदमा

सोनहा थाना क्षेत्र के जोगिया पाठक पड़ाव से कुछ लोगों ने एक युवक को जबरन चार पहिया वाहन में बैठा लिया और उसे बुरी तरह से मारापीटा। पुलिस के प्रयास से युवक को कुछ ही देर में छुड़ा लिया गया। जोगिया पाठक निवासी राज शेखर का गांव की ही निर्मला पत्नी बंदोले से किसी बात को लेकर बुधवार की शाम को कहासुनी हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 11:02 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 11:02 PM (IST)
युवक को बंधक बनाकर मारने पीटने का मुकदमा
युवक को बंधक बनाकर मारने पीटने का मुकदमा

बस्ती: सोनहा थाना क्षेत्र के जोगिया पाठक पड़ाव से कुछ लोगों ने एक युवक को जबरन चार पहिया वाहन में बैठा लिया और उसे बुरी तरह से मारापीटा। पुलिस के प्रयास से युवक को कुछ ही देर में छुड़ा लिया गया।

जोगिया पाठक निवासी राज शेखर का गांव की ही निर्मला पत्नी बंदोले से किसी बात को लेकर बुधवार की शाम को कहासुनी हो गई थी। अगले दिन निर्मला द्वारा इस बात की शिकायत असनहरा पुलिस चौकी पर कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में राज शेखर का शांति भंग में चालान कर दिया। वह शाम लगभग 7 बजे उपजिलाधिकारी न्यायालय से जमानत कराकर घर वापस लौट रहा था। अभी वह गांव के निकट जोगिया चौराहे पर पहुंचा ही था कि कार पर सवार कुछ लोगों ने उसे वाहन में बैठा लिया व रुधौली थाना क्षेत्र के भितेहरा ले जाकर मारने पीटने लगे। उनके द्वारा फोन करके अपने पिता को भी बुलाने के लिए कहा गया। युवक द्वारा चालाकी से यह बात पुलिस को बता दी गई। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्र ने घटना से रुधौली पुलिस को अवगत कराया। मौके पर पहुंचकर रुधौली पुलिस ने युवक को मुक्त कराया। पुलिस ने इस मामले में युवक के पिता राम संवारे पुत्र दूबर की तहरीर पर अजय पुत्र बंदोले निवासी जोगिया पाठक थाना सोनहा व रमेश पुत्र नारंग, अखंड प्रताप पुत्र रवींद्र प्रताप तथा लकी पुत्र चंद्रभान निवासी भितेहरा थाना रुधौली के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

chat bot
आपका साथी