नीम के पेड़ से गिरे अधेड़ की इलाज के दौरान मौत

घटना के तीसरे दिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 10:12 PM (IST)
नीम के पेड़ से गिरे अधेड़ की इलाज के दौरान मौत
नीम के पेड़ से गिरे अधेड़ की इलाज के दौरान मौत

बस्ती:मुंडेरवा थानाक्षेत्र के बरहुआं गांव निवासी रामरूप (50) सुबह दातून तोड़ने के लिए नीम के पेड़ पर चढ़ रहा था। करीब पांच फीट की ऊंचाई पर पहुंचे ही थे कि पैर फिसलने से वह जमीन पर गिर गया। अचेतावस्था में परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उनके गर्दन की हड्डी टूट जाने की जानकारी देते हुए मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया। परिजनों ने लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां घटना के तीसरे दिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

रेल ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव

बभनान -गौर रेलवे स्टेशन के बीच गड़हा दलथम्मन गांव के समीप रेल ट्रैक के किनारे पैकोलिया पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। उसकी उम्र 27 वर्ष के आस पास बताई गई है।

शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि रेल ट्रैक के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। उसके सिर में गंभीर चोटें हैं। । मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया, मगर सफलता नहीं मिलीं। बाद में उसके जेब की तलाशी के दौरान मृतक के जेब से आधार कार्ड व एक डायरी मिली, जिसके आधार पर युवक की पहचान राकेश कुमार पुत्र शशि गुप्ता निवासी हुमायूंपुर उत्तरी गोरखपुर के रूप में की गई। प्रभारी निरीक्षक पैकोलिया शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला ट्रेन से गिरकर मौत होने का लग रहा है। मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

chat bot
आपका साथी