बरौनी-ग्वालियर व कृषक एक्सप्रेस का बभनान में हो ठहराव

मंडल प्रमुख वेद प्रकाश बंसल ने कहा कि विगत एक वर्ष में बैंक ने कई उपलब्धियों को हासिल किया है। पूरा प्रयास है कि ग्राहकों को बेहतर सेवाएं दी जाए। बैंक पर लोगों का विश्वास बढ़ेइसके लिए सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को विशेष सहयोग के लिए कहा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:27 PM (IST)
बरौनी-ग्वालियर व कृषक एक्सप्रेस का बभनान में हो ठहराव
बरौनी-ग्वालियर व कृषक एक्सप्रेस का बभनान में हो ठहराव

बस्ती : कोरोना की पहली लहर के बाद शुरू हुए ट्रेनों के संचालन में बभनान रेलवे स्टेशन पर बरौनी-ग्वालियर व कृषक एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव बंद कर दिए जाने से यहां यात्री काफी परेशान हैं। लखनऊ, कानपुर, गोंडा, गोरखपुर, वाराणसी आदि जगहों पर जाने के लिए यात्रियों को काफी दिक्कत हो रही है। बभनान से आवागमन का मुख्य साधन रेल है, ऐसे में दो ट्रेनों का ठहराव निरस्त करना यहां के लोगों को काफी भारी पड़ रहा है। दोनों ट्रेनों के ठहराव के लिए व्यापारियों ने फिर आवाज बुलंद की है।

मंगलवार को एक्सप्रेस ट्रेनों के पुन: ठहराव के लिए भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष प्रबल मालानी की अगुवाई में व्यापारियों ने महाप्रबंधक पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर को संबोधित ज्ञापन बभनान रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक निरंजन यादव को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि बभनान से लखनऊ, कानपुर जाने का एक मुख्य साधन रेल है। ऐसे में कृषक एक्सप्रेस व बरौनी ग्वालियर का ठहराव बंद होने से समस्या बढ़ गई है। यहां से प्रतिदिन सैकड़ों लोग इलाज, पढ़ाई, व्यावसायिक कार्य के लिए लखनऊ व कानपुर आते-जाते हैं। इन ट्रेनों का ठहराव शुरू होने से यहां के स्थानीय लोगों को काफी सहूलियत मिल जाएगी। ओमप्रकाश तिवारी, अंकित जायसवाल, मुकेश जायसवाल, मुन्ना सिंह, रिकू कसौधन, विवेक सिंह, रामसूरत, राजेश कुमार गुप्ता, अवधेश कुमार बाबा सहित आदि व्यापारी मौजूद रहे।

मनाया गया पीएनबी का स्थापना दिवस, गिनाई उपलब्धियां

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) मंडल कार्यालय का प्रथम स्थापना दिवस मंगलवार को केक काटकर मनाया गया। मौजूद बैंक अधिकारियों ने बैंक की उपलब्धियां गिनाईं और बेहतर कार्य करने वाले कर्मचारियों, अधिकारियों के साथ ही ग्राहकों को सम्मानित किया।

मंडल प्रमुख वेद प्रकाश बंसल ने कहा कि विगत एक वर्ष में बैंक ने कई उपलब्धियों को हासिल किया है। पूरा प्रयास है कि ग्राहकों को बेहतर सेवाएं दी जाए। बैंक पर लोगों का विश्वास बढ़े,इसके लिए सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को विशेष सहयोग के लिए कहा गया है। बताया कि बैंक ने जो कई उपलब्धियां हासिल की हैं,वह सभी के समन्वित प्रयास से संभव हुआ है। उन्होंने कर्मचारियों के साथ उपलब्धियों को साझा किया। उनका उत्साह बढ़ाया। एसडी पाठक, विनय श्रीवास्तव, नागेंद्र राय, दिलीप कुमार, अंकित श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी