पंचायत चुनाव को लेकर हुई मारपीट व तोड़फोड

रुधौली थाने के महुआ गांव स्थित पंचायत भवन पर हुई घटना

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 11:10 PM (IST)
पंचायत चुनाव को लेकर हुई मारपीट व तोड़फोड
पंचायत चुनाव को लेकर हुई मारपीट व तोड़फोड

जागरण संवाददाता, बस्ती : रुधौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महुआ में स्थित पंचायत भवन पर दो मई को प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर हुई मारपीट में दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एक में छह लोगों पर मारपीट का तो दूसरे में दो लोगों के विरुद्ध मारपीट के साथ तोड़फोड़ की धारा में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

महुआ निवासी रामअचल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दो मई को पंचायत भवन पर प्रधानी चुनाव को लेकर विपक्षियों द्वारा उन्हें व चुन्नीलाल आदि को जातिसूचक शब्द कहते हुए लाठी-डंडा से मारा पीटा गया। घर में भागने पर दोबारा घर से घसीट कर पीटा गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुमताज अली पुत्र इसिमदार, मेराज अहमद पुत्र मुमताज अली, मैनुलहक पुत्र साहब अली, असलम पुत्र इम्तियाज अली निवासी महुआ, हफीजुल्लाह पुत्र नसीबुल्लाह व मो. कासिम पुत्र हफीजुल्लाह निवासी बैरियहवां थाना रुधौली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं एक अन्य पक्ष से रामअनुज ने तहरीर देकर बताया कि पंचायत भवन महुआ पर चुनावी रंजिश को लेकर विपक्षियों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारा पीटा और उनकी स्कार्पियो गाड़ी में तोड़फोड़ की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर वीरेंद्र चौधरी पुत्र राम लौट व कवींद्र चौधरी पुत्र राम लौट निवासी बभनी थाना रुधौली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, चार पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, बस्ती: लालगंज थाना क्षेत्र के बगही ईंट भट्ठे पर पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन नामजद सहित चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को दी गई तहरीर में संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के बन्हैती गांव निवासी बबलू ने बताया कि 30 अप्रैल को ईंट भट्ठे पर आरोपितों ने उन्हें व उनके पिता रामदरश को पुरानी रंजिश को लेकर अपशब्द कहते हुए मारा पीटा व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हरिहर पुत्र भीमल, राजू पुत्र हरिहर, इंद्रजीत पुत्र पंडोही निवासी बन्हैती और एक अज्ञात व्यक्ति नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

.

chat bot
आपका साथी