मनबढ़ों ने जमकर बरपाया कहर, मारपीट कर किया मरणासन्न

पैकोलिया पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर सभी आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पैकोलिया थाना क्षेत्र के रेवटा हरशरण शुक्ल गांव निवासी कोटेदार रामलगन ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि शुक्रवार की सुबह वह अपने बेटे के साथ राशन का वितरण कर रहे थे ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:17 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:17 PM (IST)
मनबढ़ों ने जमकर बरपाया कहर, मारपीट कर किया मरणासन्न
मनबढ़ों ने जमकर बरपाया कहर, मारपीट कर किया मरणासन्न

बस्ती: पैकोलिया थाना क्षेत्र के रेवटा हरशरण शुक्ल गांव में कोटेदार से जबरदस्ती गेहूं मांगने व कोटेदार द्वारा गेहूं देने से मना करने को लेकर हुए विवाद में मनबढ़ों ने जमकर उत्पात मचाया। लाठी, डंडे, हाकी से हमला बोल कोटेदार के परिवार वालों को मारापीटा ,उनके घर तोड़फोड़ किया व रुपया छीन ले गए। वहीं बीच-बचाव करने आए एक युवक को भी मार पीटकर मरणासन्न कर दिया गया।

पैकोलिया पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर सभी आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पैकोलिया थाना क्षेत्र के रेवटा हरशरण शुक्ल गांव निवासी कोटेदार रामलगन ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि शुक्रवार की सुबह वह अपने बेटे के साथ राशन का वितरण कर रहे थे । तभी गांव के अनिल कुमार शुक्ला आकर जबरदस्ती दो क्विंटल गेहूं मांगने लगे। जब वह उन्हें बताया कि यह गरीबों में वितरित होने के लिए आया है न कि उनके लिए। इससे नाराज होकर वह घर चले गए। दोबारा अंकित शुक्ला ,पंकज शुक्ला, दुर्गेश शुक्ला, विपिन शुक्ला , सुनील मिश्रा, गौर थाना क्षेत्र के पटखौली निवासी राजेश दुबे के साथ उनके घर आ गए और लाठी डंडा व हाकी से उसके पुत्र पर हमला बोल दिए। जब वह घर में चला गया तो लोगों ने घर में भी घुसकर मारपीट की, ई पास मशीन व मोटरसाइकिल तोड़ दिया। गल्ला में रखा रुपया सहित जेवर भी उठा ले गए। बाद में बीच-बचाव करने आए गांव के ही पवन को भी मारपीट कर मरणासन्न कर दिया, जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज लखनऊ में चल रहा है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी