ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

बहेरिया गांव के रोशन के रूप में हुई शिनाख्त नवंबर 2020 में हुई थी रोशन की शादी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:15 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, वाल्टरगंज, बस्ती : गोविदनगर (वाल्टरगंज) रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर पर रेल की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची रेलवे एवं वाल्टरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शनिवार को सुबह 10.30 बजे के करीब किसी राहगीर ने रेलवे ट्रैक पर एक युवक का क्षत-विक्षत शव देखा तो वाल्टरगंज पुलिस और जीआरपी को सूचना दी।

इधर एक युवक के ट्रेन से कटने की सूचना मिलते ही आसपास स्थित गांवों के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए। एसआइ वाल्टरगंज सुरेंद्र सिंह ने शव की पहचान के लिए लोगों से अनुरोध किया तो कुछ लोगों ने मृतक की शिनाख्त वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बहेरिया गांव निवासी 22 वर्षीय रोशन पुत्र रामबदन के रूप में हुई। पुलिस ने घरवालों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने बताया कि शनिवार की सुबह रोशन घर से निकला था। उसकी मौत हादसा है या आत्महत्या इस बारे में स्पष्ट नहीं हो सका। घर के लोग भी कुछ बता नहीं रहे हैं। रोशन की शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी। उसकी मौत से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। फंदे से लटकी मिली विवाहिता

जासं,गायघाट, बस्ती: कलवारी थाना क्षेत्र के सहारनपुर गांव में 24 वर्षीय ज्योति पत्नी संदीप ने मकान में लोहे के पाइप से रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सहारनपुर गांव के संदीप शनिवार को अपने दो साल के बेटे और के साथ पड़ोसी गांव पियारेपुर में रविदास जयंती पर लगने वाले में मेले में गया था। घर में उसकी पत्नी अपने पांच माह के बेटे के साथ थी। बेटे को विस्तर पर सुलाकर वह गले में रस्सी का फंदा लगाकर पाइप से लटक गई।

chat bot
आपका साथी