1477 की जारी हुई कोविड रिपोर्ट, सभी निगेटिव

शनिवार को पर्चा खरीदने व नामांकन का आखरी दिन है। चुनाव अधिकारी मोती चंद पांडेय एडवोकेट के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए राम सुरेश वर्मा वरिष्ठ उपाध्यक्ष के 2 पदों के लिए प्रभाकर मिश्रा व गोपेंद्र गुप्ता उपाध्यक्ष के 2 पदों के लिए पावेंद्र पुरी महामंत्री पद के लिए अजय कुमार पांडेय कौशलेंद्र पाल व शिवकुमार संयुक्त मंत्री के 3 पदों के लिए दिलशाद व रामचंद्र वरिष्ठ कार्यकारिणी के 6 पदों के लिए केवल हनुमत शुक्ला व कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य के 6 पदों के लिए केवल मनीष कुमार सिंह ने नामांकन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:36 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:36 PM (IST)
1477 की जारी हुई कोविड रिपोर्ट, सभी निगेटिव
1477 की जारी हुई कोविड रिपोर्ट, सभी निगेटिव

बस्ती : जिले में शुक्रवार को 1477 लोगों की कोविड जांच रिपोर्ट जारी की गई, जिसमें सभी निगेटिव मिले हैं। वर्तमान में जिले में कोई सक्रिय केस नहीं है।

प्रभारी सीएमओ डा.फखरेयार हुसैन ने बताया कि संक्रमितों की कुल संख्या 11715 है। इसमें से 11384 कवर करते हुए स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना संक्रमण से 330 की मौत हो चुकी है। अभी भी 2801 लोगों की कोविड जांच रिपोर्ट प्रतीक्षारत है। कोविड जांच के लिए शुक्रवार को विभिन्न टीमों ने शहर व गांवों से 2047 सैंपल लिए। अब तक जिले में आठ लाख 27 हजार 429 सैंपल लिए गए, जिसमें से आठ लाख 24 हजार 628 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। आठ लाख 12 हजार 913 रिपोर्ट निगेटिव रही। नोडल अधिकारी नगरीय क्षेत्र डा. एके कुशवाहा की देखरेख में कोविड जांच के लिए सैंपल लिए गए। प्रभारी सीएमओ ने लोगों से कहा है कि अभी कोरोना से बचाव के लिए नियमित मास्क लगाएं।

बाढ़ प्रभावित गांवों का विधायक ने लिया जायजा

विकासक्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांव का विधायक रविसोनकर ने जायजा लिया। अधिकारियों को क्षति का आकलन करने और ग्रामीणों को हर संभव मदद देने के लिए कहा।

शुक्रवार को विधायक रवि सोनकर ने बाढ़ प्रभावित सिसवारी रघुवीर सिंह, सिसवारी बदन सिंह, प्रतापपुर, नारायनपुर, हथिया, कसैला, कन्हौली, , मटेरा, निरंजनपुर, कंजौरा, सोंधिया, सेमरा गलवा, रोझिया, ऐलिया, सोनहा, पिड़ावल, भेड़वा बाढ़ प्रभावित गांव का निरीक्षण किया।

नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार,दिलीप शर्मा, मोहंती दुबे, श्रुति अग्रहरि, गुलाब श्रीवास्तव मौजूद रहे।

11 अधिवक्ताओ ने किया नामांकन सिविल बार एसोसिएशन का चार अक्टूबर को होने वाले संगठन चुनाव में 11 अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को नामांकन किया। जबकि 6 अधिवक्ताओं ने उम्मीदवारी के लिए पर्चा खरीदा। शनिवार को पर्चा खरीदने व नामांकन का आखरी दिन है। चुनाव अधिकारी मोती चंद पांडेय एडवोकेट के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए राम सुरेश वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के 2 पदों के लिए प्रभाकर मिश्रा व गोपेंद्र गुप्ता, उपाध्यक्ष के 2 पदों के लिए पावेंद्र पुरी, महामंत्री पद के लिए अजय कुमार पांडेय, कौशलेंद्र पाल व शिवकुमार, संयुक्त मंत्री के 3 पदों के लिए दिलशाद व रामचंद्र ,वरिष्ठ कार्यकारिणी के 6 पदों के लिए केवल हनुमत शुक्ला व कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य के 6 पदों के लिए केवल मनीष कुमार सिंह ने नामांकन किया है। अभी अधिकांश पदों के लिए नामांकन होना बाकी है। शनिवार को जनपद न्यायालय में अवकाश है बावजूद इसके नामांकन का आखिरी दिन होने के नाते सिविल बार एसोसिएशन में गहमागहमी बनी रहेगी।

chat bot
आपका साथी