कोरोना से जंग जीतने के लिए जरूर लगवाएं टीका

खुद को सुरक्षित करने के लिए टीका अवश्य लगवाएं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:56 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:56 PM (IST)
कोरोना से जंग जीतने के लिए जरूर लगवाएं टीका
कोरोना से जंग जीतने के लिए जरूर लगवाएं टीका

जासं,बस्ती : जिले में टीकाकरण दफ्तार नहीं पकड़ पा रही है। टीकाकरण की प्रक्रिया जटिल होने के नाते लोगों को टीका लगवाने में परेशानी उठानी पड़ रही है। चिकित्सकों के अनुसार टीका सुरक्षित है और खतरा रहित है। खुद को सुरक्षित करने के लिए टीका अवश्य लगवाएं। कोविन पोर्टल के अनुसार जिले में अब तक एक लाख नब्बे हजार सात सौ तिरसठ लोगों ने टीका लगवाया है। जिसमें से अभी तक एक लाख पचपन हजार दो सौ चौसठ लोगों ने पहला डोज लिया है जबकि पैंतीस हजार चार सौ निन्यानवें लोग दूसरी डोज ले चुके हैं। गुरुवार को 1840 लोगों ने टीका लगवाया है।

-

फोटो- 9

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राम अधार पाल ने बताया कि कोरोना से लड़ने के लिए कोविड का टीका अवश्य लगवाएं। टीका को ढाल बनाकर ही इस महामारी से लड़ा जा सकता है। कहा कि वह टीके की दोनों डोज ले चुके हैं और खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

-

फोटो- 10

वरिष्ठ समाजसेवी जगदीश प्रसाद शुक्ला ने बताया कोविड का टीका लगवाने के बाद खतरा कम हो जाता है। इसलिए अवसर मिले तो टीका अवश्य लगवाएं। हमने टीके की पहली डोज ली है। कोई परेशानी नहीं हुई। टीके से इम्युनिटी मजबूत होती है। अब वह खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

--

फोटो- 12

सीडीओ डा. राजेश कुमार प्रजापति ने बताया कि अफवाहों से दूर होकर कोविड टीकाकरण में हिस्सा लें। क्योंकि टीकाकरण से ही कोरोना महामारी से जंग जीती जा सकती है। इसलिए अवसर मिलने पर टीका जरूर लगवाएं। वह टीका लगवा चुके हैं। किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई।

--

फोटो- 13

डा.विकास ओझा ने बताया कि टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। इसमें कोई खतरा नहीं है। टीका लगाने से शरीर की इम्युनिटी मजबूत होती है। टीका सबको लगवाना चाहए।

chat bot
आपका साथी