आइजी ने रुधौली तो एसपी ने छावनी में सुनी शिकायतें

पुलिस अधीक्षक ने शाम को अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी क्षेत्राधिकारी सदर शक्ति सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शिवाकांत मिश्रा व भारी पुलिस बल के साथ रोडवेज तिराहा से गांधी नगर चौकी कंपनी बाग फौव्वारा तिराहा मालवीय रोड रौता चौराहे तक पैदल मार्च किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 11:55 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 11:55 PM (IST)
आइजी ने रुधौली तो एसपी ने छावनी में सुनी शिकायतें
आइजी ने रुधौली तो एसपी ने छावनी में सुनी शिकायतें

बस्ती: शनिवार को सभी थानों पर थाना समाधान दिवस का आयोजन कर अधिकारियों ने पीड़ितों की शिकायत सुनी और उनके निस्तारण का निर्देश दिया।

पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र अनिल कुमार राय ने रुधौली थाने पर एएसपी व उपजिलाधिकारी आनंद श्रीनेत के साथ शिकायतें सुनी कुल 10 मामले आए जिसमें से दो का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। छावनी में एसपी आशीष श्रीवास्तव व सीडीओ डा. राजेश कुमार प्रजापति ने शिकायतें सुनीं। एसओ आलोक श्रीवास्तव सहित थाने का पूरा स्टाफ मौजूद रहा। मुंडेरवा थाने में प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुंवर ने समस्याएं सुनी। कुल 18 मामलों में से दो का निस्तारण हुआ।

दुबौलिया थाना परिसर में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें कुल 19 मामले आए, जिसमें से नौ मामलों का निस्तारण भी हो गया। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव व सीडीओ डा. राजेश प्रजापति ने हर्रैया थाने में फरियादियों की समस्या सुनी। कुल पांच मामले आए, एक का भी निस्तारण नहीं हो सका। परशुरामपुर में थाना समाधान दिवस में कुल 36 मामले आए, जिसमें से एक का ही निस्तारण हो सका। तहसीलदार चंद्रभूषण व थानाध्यक्ष अवधेश राज सिंह ने शिकायतें सुनी।

लालगंज में थानाध्यक्ष रोहित उपाध्याय की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें कुल 19 मामले आए, दो का मौके पर निस्तारण हुआ।

एसपी की अगुवाई में पुलिस कर्मियों ने किया पैदल मार्च

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार की शाम को पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव की अगुवाई में पुलिस कर्मियों ने बस्ती शहर में पैदल मार्च किया और लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

पुलिस अधीक्षक ने शाम को अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी, क्षेत्राधिकारी सदर शक्ति सिंह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शिवाकांत मिश्रा व भारी पुलिस बल के साथ रोडवेज तिराहा से गांधी नगर चौकी, कंपनी बाग, फौव्वारा तिराहा, मालवीय रोड, रौता चौराहे तक पैदल मार्च किया। इसके अलावा पुलिस तथा डॉग स्क्वायड द्वारा शहर के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों जैसे वी मार्ट, वी-2 मार्ट, फैमिली मार्ट, तुलस्यान वस्त्रालय, ऊन का सागर आदि बड़े प्रतिष्ठानों को सुरक्षा की ²ष्टि से चेक किया गया।

chat bot
आपका साथी