खेत में खून से लथपथ मिली युवती की हुई पहचान

वह हाईवे किनारे स्थित एक ढाबे से 200 मीटर दूर गन्ने के खेत में मिली थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:41 PM (IST)
खेत में खून से लथपथ मिली युवती की हुई पहचान
खेत में खून से लथपथ मिली युवती की हुई पहचान

बस्ती: रविवार की सुबह गौरा- चौखड़ा मार्ग के किनारे गन्ने के खेत में खून से लथपथ मिली युवती की पहचान हो गई है। वह हाईवे किनारे स्थित एक ढाबे से 200 मीटर दूर गन्ने के खेत में मिली थी। उसकी पहचान अयोध्या जिले के फैजाबाद नगर थाना क्षेत्र के देवकाली निवासी अमिता पुत्री रामशंकर के रूप में हुई है।

प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज छोटेलाल राम ने बताया कि मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती गंभीर रूप से घायल युवती को सोमवार को उसे होश आ गया। पूछताछ में उसने नाम-पता बताया। इससे अधिक वह कुछ नहीं बता सकी। उससे पूछताछ का प्रयास किया जा रहा है। उसकी मानसिक स्थिति सामान्य होने पर ही घटनाक्रम की जानकारी मिल सकेगी। मामले में अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। कार की टक्कर से बाइक सवार बच्ची समेत तीन घायल

बस्ती: सोमवार को दिन में तीन बजे हाईवे पर नगर थानाक्षेत्र के कटया गांव के पास पत्नी और बेटी के साथ बाइक से जा रहे

कटया निवासी सुरेंद्र हादसे का शिकार हो गए। बाइक को पीछे से आई कार ने टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए। पुलिस ने निजी वाहन की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया।

कटया निवासी सुरेंद्र पत्नी प्रतिभा तथा चार वर्षीय बेटी प्रीती को बाइक से लेकर बस्ती जा रहे थे। जैसे ही वह हाईवे पर पहुंचे अचानक पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दिया। मौके पर पहुंचे फुटहिया चौकी इंचार्ज इंद्रभूषण सिंह ने घायलों को निजी वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया। सड़क हादसे में बाइक सवार घायल

बस्ती: बखिरा-रुधौली मार्ग पर स्थित मठियावा तिराहे के पास सड़क हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। थाना क्षेत्र के हसनी गांव के बैजनाथ सोमवार की शाम सवा छह बजे रुधौली से घर जा रहे। जैसे ही वह मठियवा तिराहे पर पहुंचे सामने से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह व नगर पंचायत के चेयरमैन धीरसेन निषाद, हिदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने घायल को सीएचसी रुधौली पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी