ट्रेवलर की चपेट में आने से बालिका की मौत

हाईवे पर शंकरपुर गांव के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:28 PM (IST)
ट्रेवलर की चपेट में आने से बालिका की मौत
ट्रेवलर की चपेट में आने से बालिका की मौत

जागरण संवाददाता, विक्रमजोत हर्रैया, बस्ती : हाईवे पर छावनी थानाक्षेत्र के पर शंकरपुर गांव के सामने गुरुवार की शाम सड़क हादसे में 12 वर्षीय आंचल पुत्री रामजी प्रजापति निवासी शंकरपुर गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे सड़क पार करते समय अयोध्या से बस्ती की तरफ आ रही तेज रफ्तार ट्रेवलर ने ठोकर मार दिया था। गंभीर हालत में राहगीरों ने उसे निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विक्रमजोत पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने आंचल को मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी अजय कुमार सिंह ने शव को कब्जे में ले लिया।

छावनी पुलिस चौकड़ी टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रेवलर की पहचान करने में लगी है। आंचल तीन बहन और दो भाइयों में सबसे छोटी थी। वह बालगंगा इंटर कालेज नेतवर पट्टी में छठवीं कक्षा में पढ़ती थी। गुरुवार की शाम छह बजे शंकरपुर गांव में स्थित घर से हाईवे किनारे बने पिता की दुकान पर जाने के लिए वह सड़क पार कर रही थी। हादसे में घायल महिला की मौत

जासं पैकोलिया, बस्ती: बाइक की ठोकर से घायल एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। मंगलवार की शाम लगभग छह बजे पैकोलिया थाना क्षेत्र के पुरैना खास गांव की दुनदुना पत्नी मुस्तकीम हसीनाबाद बाजार से घर के लिए विक्रमजोत मार्ग पर पैदल जा रही थीं। जैसे ही वह गांव के समीप पहुंची, पीछे से आ रही एक बाइक ने उन्हें ठोकर मार दी। हादसे में वह घायल हो गईं। मौके पर पहुंचे स्वजन घायल को हर्रैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाए, जहां से जिला चिकित्सालय बस्ती व बाद में मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। वहां गुरुवार की भोर में उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी