कबीर के घर पहुंचे बिहार के पूर्व विधायक राजन तिवारी

जरूरत पड़ी तो सड़क पर उतर आंदोलन करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 11:30 PM (IST)
कबीर के घर पहुंचे बिहार के पूर्व विधायक राजन तिवारी
कबीर के घर पहुंचे बिहार के पूर्व विधायक राजन तिवारी

बस्ती: छात्र नेता कबीर तिवारी के घर बुधवार की शाम बिहार के पूर्व विधायक राजन तिवारी पहुंचे। उन्होंने परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने समेत हर संभव सहयोग का भरोसा दिया।

पूर्व विधायक ने परिवार वालों के साथ आधे घंटे का वक्त गुजारा। कबीर के चाचा शिव प्रसाद तिवारी व भाजपा नेता प्रमोद पांडेय ने उन्हें घटनाक्रम की जानकारी व वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। राजन तिवारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि न्याय न मिलने पर वे कबीर के परिवार के साथ अनशन पर बैठेंगे।

इस मौके पर नीरज, अखिलेश तिवारी उर्फ सोनू, अम‌र्त्य सुंदरम पांडेय व अनीश शुक्ला आदि मौजूद रहे।

परिजनों ने 18 नवंबर से दी अनशन की चेतावनी

कबीर तिवारी हत्याकांड के बहुचर्चित मामले में पुलिस कर्रवाई से खफा परिजनों ने 18 नवंबर से जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष अनशन की चेतावनी दी है। कबीर तिवारी के बड़े पिता कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ऐंठीडीह निवासी शिव प्रसाद तिवारी ने पुलिस अधीक्षक, जिलाधिकारी, डीआइजी, आइजी आदि को रजिस्टर्ड पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। शिव प्रसाद तिवारी ने कहा है कि गत नौ अक्टूबर को कबीर की बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने अनुराग तिवारी व अभय तिवारी को मौके से गिरफ्तार किया था। उन्होंने जिन लोगों के विरूद्ध हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था, उनकी अब तक गिरफ़्तारी न हो सकी है।

chat bot
आपका साथी