डाग स्क्वायड के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ने की जांच

एएसपी ने बताया कि प्रकरण की जांच के लिए एक टीम गठित की गई है। टीम सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए सेल्समैन की तलाश कर रही है। हर्रैया थाने के मझौवा बाबू गांव के रविद्र सिंह ने सोमवार को पुलिस को दी गई तहरीर में भाई देवेंद्र के गायब होने की सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 06:16 PM (IST)
डाग स्क्वायड के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ने की जांच
डाग स्क्वायड के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ने की जांच

बस्ती: रहस्यमय परिस्थतियों में रविवार की रात से गायब देसी शराब के सेल्समैन देवेंद्र कुमार सिंह का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। मंगलवार को एसपी हेमराज मीणा, एएसपी रवींद्र कुमार सिंह और सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय सेल्समैन के घर पहुंचे और स्वजन से जरूरी जानकारी ली। डाग स्क्वायड के साथ फोरेंसिक टीम ने भी उस स्थान का गहन निरीक्षण किया जहां पर सेल्समैन की बाइक बरामद हुई थी।

गांव के पास आसपास खेतों में भी दिन भर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। थानाध्यक्ष सर्वेश राय के साथ पुलिस के जवान सर्च अभियान में दिन भर लगे रहे। दूसरी तरफ अनहोनी की आशंका से सेल्समैन के स्वजन का रो रो कर बुरा हाल है।

एएसपी ने बताया कि प्रकरण की जांच के लिए एक टीम गठित की गई है। टीम सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए सेल्समैन की तलाश कर रही है। हर्रैया थाने के मझौवा बाबू गांव के रविद्र सिंह ने सोमवार को पुलिस को दी गई तहरीर में भाई देवेंद्र के गायब होने की सूचना दी। बताया कि हर्रैया कस्बे में महूघाट के पास देसी शराब की दुकान पर वह बतौर सेल्समैन कार्यरत हैं। रविवार की रात से घर नहीं लौटे हैं।

chat bot
आपका साथी