वाशिग कंपनी के वर्कशाप में लगी आग

गुरुवार की रात में लगी आग अग्निशमनकर्मियों ने बुझाई आग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:30 PM (IST)
वाशिग कंपनी के वर्कशाप में लगी आग
वाशिग कंपनी के वर्कशाप में लगी आग

जासं,बस्ती: कोतवाली थाना क्षेत्र के त्रिपाठी टाकीज के गेट पर स्थित एक वाशिग कंपनी के वर्कशाप में गुरुवार की देर रात आग लग गयी। मोहल्ले के एक व्यक्ति ने घटना की जानकारी दुकान के प्रोपराइटर जीशान हैदर रिजवी शानू को दी। अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। लाखों का सामान, उपकरण, ग्राहकों के कीमती कपड़े जलकर खाक हो गए। वर्कशाप में रखे तख्ते, एल्मूमिनियम का बड़ा बक्शा, सीलिग फैन, बड़ी मेज भी जलकर खाक गया। शानू ने बताया आगजनी की इस घटना में आठ लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। ग्राहकों के कपड़े जलने की तकलीफ इस नुकसान से ज्यादा है। गांधीनगर चौकी इंचार्ज ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। आग लगने से तीन दुकानें जलकर राख जासं, महराजगंज, बस्ती: हर्रैया थाना क्षेत्र के महराजगंज कस्बे के पश्चिमी छोर पर स्थित तीन दुकानों में गुरुवार की रात दो बजे अज्ञात कारणों से लगी आग में दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

महराजगंज पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित नरायनपुर मोड़ पर एक लाइन से कई दुकानें स्थित हैं। फरेंदाजागीर निवासी ईदू मोटरसाइकिल रिपेयरिग की चलाते है। खरकदेवरी निवासी संतोष नाई की व बंजरिया निवासी बलराम पान की गिमटी चलाते है। अज्ञात कारणों से लगी आग से दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया। हाईवे की रेलिग तोड़ गड्ढे में गई बस, चार यात्री घायल

जासं, विक्रमजोत, बस्ती : छावनी थाना क्षेत्र के भदोही गांव के सामने हाईवे पर गुरुवार की देररात 11 बजे बस्ती से अयोध्या की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस हाईवे की रेलिग को तोड़ते हुए गड्ढे में चली गई। जिससे चार यात्री घायल हो गए।

शोहरतगढ़ डिपो की बस गोरखपुर से मेरठ जा रही थी, जैसे ही भदोही गांव के सामने पहुंची तभी अनियंत्रित हो गई और हाईवे पर बने डिवाइडर की रेलिग तोड़ते हुए गड्ढे में चली गई। बस में सवार सुमित कुमार, प्रदीप कुमार, कोकिला निवासी भीखमपुर थाना बंडा, शाहजहांपुर व इंद्रीश अहमद निवासी मनकापुर थाना दुरिया जिला पीलीभीत गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव और चौकी प्रभारी विक्रमजोत अजय कुमार सिंह ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य विक्रमजोत पहुंचाया। बस में कुल 22 लोग सवार थे जिन्हें परिचालक शिवकुमार निवासी ग्राम व थाना रमाला जनपद बागपत की मदद से दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

chat bot
आपका साथी