पुरानी रंजिश को लेकर पिता-पुत्र की पिटाई

बस्ती लालगंज थानाक्षेत्र के कड़जा अजमतपुर गांव में बुधवार की शाम पुरानी रंजिश के चलते बाप ब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:06 PM (IST)
पुरानी रंजिश को लेकर पिता-पुत्र की पिटाई
पुरानी रंजिश को लेकर पिता-पुत्र की पिटाई

बस्ती: लालगंज थानाक्षेत्र के कड़जा अजमतपुर गांव में बुधवार की शाम पुरानी रंजिश के चलते बाप बेटे की पिटाई कर दी गई, जिससे ववे गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से दोनों को पीएचसी बनकटी पहुंचाया गया। सिर में गंभीर चोट होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। बुधवार की शाम गांव के शिवम पांडेय अपने पिता राजमणि पांडेय के साथ खेत से घर की तरफ आ रहे थे, तभी पहले पहले से घात लगाए गांव के कुछ लोगों ने लाठी, डंडा व बाइक की साकर से बाप बेटे पर हमला कर दिया, जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं। लालगंज थानाध्यक्ष रोहित उपाध्याय ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली है, छानबीन की जा रही है। अभी पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

--

महिला के अपहरण मामले में पर्दाफाश के करीब पहुंची पुलिस

बस्ती: गौर थाना क्षेत्र के बैरवा गांव निवासी सुनीता सिंह अपहरण कांड के पर्दाफाश के करीब पुलिस पहुंच गई है। नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ सुनीता की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम लगातर काम कर रही है। कई संदिग्धों को चिन्हित किया गया है। बलरामपुर जिले में भी टीम भेजी गई है। जिससे जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जा सके।

गांव निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ पुजारी पुत्र स्व. लालता सिंह के घर मंगलवार की भोर में स्कॉर्पियो सवार कुछ लोग पहुंचे। घर में मौजूद राजेंद्र, उनकी भयहु सुनीता व भतीजी नंदिनी की पहले जमकर पिटाई किया। नंदिनी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद राजेंद्र को घर में बंद कर सुनीता को गाड़ी में बैठाकर हमलावर फरार हो गए। चौकी प्रभारी टिनिच योगेंद्र कुमार मयफोर्स मौके पर पहुंच कर जानकारी जुटाई। राजेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने बलरामपुर जिला निवासी झिनके सिंह सहित अन्य लोगों पर अपहरण सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सीओ शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी व महिला की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम लगी है। जल्द घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी