बस्ती के चार मेधावियों को मिला स्वर्ण पदक

सिद्धार्थ विश्वविद्यालय कपिलवस्तु सिद्धार्थनगर में तृतीय दीक्षा समारोह में जनपद के चार मेधावियों को स्वर्ण पदक से नवाजा गया। प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा के हाथों सम्मान पाकर मेधावियों के चेहरे खिल गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:54 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 10:54 PM (IST)
बस्ती के चार मेधावियों को मिला स्वर्ण पदक
बस्ती के चार मेधावियों को मिला स्वर्ण पदक

बस्ती : सिद्धार्थ विश्वविद्यालय कपिलवस्तु सिद्धार्थनगर में तृतीय दीक्षा समारोह में जनपद के चार मेधावियों को स्वर्ण पदक से नवाजा गया। प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा के हाथों सम्मान पाकर मेधावियों के चेहरे खिल गए।

अंबिका प्रताप नारायन पोस्ट ग्रेजुएट कालेज एपीएन के तीन मेधावी विद्यार्थी एमए शिक्षा शास्त्र की प्रिया यादव, एमए राजनीति शास्त्र की मुबारक बेगम, विधि के विष्णु स्वरूप श्रीवास्तव और चौधरी चरण सिंह पीजी कालेज पद्मापुर बीएससी कृषि के छात्र तुषार प्रताप सिंह ने अपने विषय में सर्वोच्च अंक प्राप्त किया था। शुक्रवार को विश्वविद्यालय में आयोजित दीक्षा समारोह में चारो मेधावियों को स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया। एपीएन के प्रोफेसर डा. राजेंद्र बौद्ध, डा. एसपी सिंह मौजूद रहे। स्वर्ण पदक मिलने पर कालेज परिवार ने खुशी जताई है।

chat bot
आपका साथी