रोजगार सेवक के साथ मारपीट, प्रधान सहित तीन पर मुकदमा

बस्ती वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के रेहार बाबू गांव में महिला रोजगार सेवक के साथ मारपीट करने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 11:27 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 11:27 PM (IST)
रोजगार सेवक के साथ मारपीट, प्रधान सहित तीन पर मुकदमा
रोजगार सेवक के साथ मारपीट, प्रधान सहित तीन पर मुकदमा

बस्ती: वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के रेहार बाबू गांव में महिला रोजगार सेवक के साथ मारपीट करने व अभिलेख छीनने के मामले में पुलिस ने प्रधान सहित तीन आरोपितों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

बांसापार ग्राम पंचायत की रहने वाली रोजगार सेवक प्रतिभा शुक्ला ने वाल्टरगंज पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह ग्राम पंचायत में ही रोजगार सेवक के पद पर कार्यरत हैं। 20 जुलाई को ग्राम पंचायत के पुरवा रेहार बाबू में मनरेगा मजदूरों द्वारा किए गए कार्य को देखने गई थी। मस्टररोल भर रहीं थी कि इसी बीच गांव के प्रधान और उनके दो भाई मौके पर पहुंचे और मस्टररोल का अभिलेख व अन्य अभिलेख छीनने लगे। प्रतिरोध करने पर वे हाथापाई पर उतर आए। उनका हाथ मरोड़ कर मारा-पीटा और जानमाल की धमकी दी।

एसओ दुर्विजय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित तीन सगे भाई ग्राम प्रधान धर्मेंद्र कुमार शुक्ल, भूपेंद्र कुमार शुक्ल व जितेंद्र कुमार शुक्ल के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना उप निरीक्षक जितेंद्र मिश्र को सौंपी गई है।

..............

पुरानी रंजिश को लेकर ईंट पत्थर से हमला, चार नामजद

जासं, बस्ती: कलवारी थाना क्षेत्र के उमरिया गांव की रहने वाली ऊषा पत्नी लक्षिमन ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि 20 जुलाई को पुरानी रंजिश के चलते गांव के कुछ लोगों ने उन पर ईंट पत्थर से हमला किया। अपशब्द कहते हुए जानमाल की धमकी दी। पुलिस तहरीर के आधार पर दिलीप, नेबूलाल, अंगद व पूनम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी