ड्रोन कैमरे से की निगरानी, सुरक्षा व्यवस्था का जाना हाल

ड्रोन कैमरे द्वारा ब्लाक परिसर व आसपास बने निजी मकानों के छतों का सुरक्षा की दृष्टि से जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:38 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:38 AM (IST)
ड्रोन कैमरे से की निगरानी, सुरक्षा व्यवस्था का जाना हाल
ड्रोन कैमरे से की निगरानी, सुरक्षा व्यवस्था का जाना हाल

कुदरहा, बस्ती: विकास खंड कार्यालय कुदरहा पर पुलिस टीम ने ड्रोन कैमरे से निगरानी कर सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना।

एसपी आशीष श्रीवास्तव की ओर से गठित पुलिस टीम के सदस्य सौरभ मिश्र व देवा कुमार के साथ कुदरहा चौकी प्रभारी योगेश कुमार सिंह विकास खंड कार्यालय पहुंचे। ड्रोन कैमरे द्वारा ब्लाक परिसर व आसपास बने निजी मकानों के छतों का सुरक्षा की दृष्टि से जायजा लिया। ड्रोन कैमरा देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई।

चौकी प्रभारी कुदरहा योगेश कुमार सिंह ने बताया कि नामांकन पत्र जमा करने के दिन सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए ड्रोन कैमरे द्वारा कार्यालय एवं पास के बने मकानों के छत की निगरानी कराई जा रही है। ड्रोन कैमरे से यह देखा गया कि किसी के छत पर ईंट पत्थर के टुकड़े तो नहीं रखे हैं। चुनाव ड्यूटी के लिए गोरखपुर व संतकबीरनगर रवाना किए गए पुलिसकर्मी

जागरण संवाददाता, बस्ती: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में गोरखपुर व संतकबीर नगर जाने वाले पुलिसकर्मियों को उनके ड्यूटी के संबंध में मंगलवार को ब्रीफ करने के बाद पुलिस लाइन से एसपी आशीष श्रीवास्तव ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। कुल 47 बसों में 1112 पुलिसकर्मी जबकि 860 होमगार्ड रवाना किए गए।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए बस्ती से जनपद गोरखपुर व संतकबीर नगर में चुनाव ड्यूटी जाने वाले पुलिस बल को ब्रीफ करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस कर्मी निष्पक्षता व निष्ठापूर्वक ड्यूटी करें। उन्होनें चुनाव को सकुशल व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया। पुलिस बल को कोविड-19 के प्रभाव से बचाव के दृष्टिगत मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए भी बताया गया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी, क्षेत्राधिकारी सदर, प्रभारी निरीक्षक चुनाव सेल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी