सफल प्रतिभागियों को डीएम व सीडीओ ने किया पुरस्कृत

ओमनी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान निबंध लेखन प्रतियोगिता में छात्रा हंसिका को प्रथम अंजली मौर्य को द्वितीय और दीपशिखा आनंद को तृतीय स्थान मिला। चित्रकला प्रतियोगिता में पल्लवी शुक्ला को प्रथम स्नेहा प्रजापति को द्वितीय व आस्था पांडेय को तीसरा स्थान मिला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:18 PM (IST)
सफल प्रतिभागियों को डीएम व सीडीओ ने किया पुरस्कृत
सफल प्रतिभागियों को डीएम व सीडीओ ने किया पुरस्कृत

बस्ती: 16 से 22 जुलाई तक मनाए गए भूजल सप्ताह के तहत भूगर्भ जल विभाग की ओर से विभिन्न विद्यालयों में निबंध लेखन एवं चित्रकला प्रतियोगिता कराई गई। इसमें सफल प्रतिभागियों को जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल, सीडीओ डा. राजेश कुमार प्रजापति ने मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया।

ओमनी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान निबंध लेखन प्रतियोगिता में छात्रा हंसिका को प्रथम, अंजली मौर्य को द्वितीय और दीपशिखा आनंद को तृतीय स्थान मिला। चित्रकला प्रतियोगिता में पल्लवी शुक्ला को प्रथम, स्नेहा प्रजापति को द्वितीय व आस्था पांडेय को तीसरा स्थान मिला। सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित निबंध लेखन में अभिजीत पांडेय प्रथम, मान्या सिंह द्वितीय व शिवम सोनकर तीसरे स्थान पर रहे। चित्रकला में तृषा पटेल को पहला, प्रियालता को दूसरा और प्रज्ञा सिंह को तीसरा स्थान मिला। वहीं उर्मिला एजुकेशनल एकेडमी में आयोजित निबंध लेखन प्रतियोगिता में साल्वी यादव प्रथम, प्रतिष्ठा गौतम द्वितीय और आंचल चौधरी तृतीय स्थान पर रहीं। चित्रकला प्रतियोगिता में अंशिका कसौधन को पहला, आयुशी सिंह को दूसरा और साक्षी वर्मा को तीसरा स्थान मिला। सीआरओ नीता यादव, डीडीओ अजीत कुमार श्रीवास्तव, सहायक अभियंता भूगर्भ जल विभाग शिप्रा चौबे आदि मौजूद रहे।

आशनाई के चक्कर में युवक ने काट ली हाथ की नस

सोनहा थानाक्षेत्र के सल्टौआ गांव के एक युवक ने आशनाई के चक्कर में दोनों हाथ की नस ब्लेड से काट कर जान देने का प्रयास किया। घर के बगल गली में गिरे खून से लथपथ युवक को आसपास के लोगों ने देखा तो परिवार के लोगों को सूचना दी। स्वजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सल्टौआ ले गए। वहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 20 वर्षीय हरीश पुत्र शिवपारन का एक युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। परिवार वालों की माने तो शुक्रवार को युवक के घर जाकर युवती ने कुछ ऐसी बातें कह दी जिससे हरीश भड़क गया और उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

chat bot
आपका साथी