दो पक्षों में विवाद, आठ का चालान

मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण एहतियातन गांव में पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:09 AM (IST)
दो पक्षों में विवाद, आठ का चालान
दो पक्षों में विवाद, आठ का चालान

जासं वाल्टरगंज, बस्ती : थाना क्षेत्र के शुभई गांव में शनिवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों का शांति भंग में चालान किया है।

शुभई निवासी जगराम के घर उनका रिश्तेदार आया था। इसी बीच गांव का ही अरमान उनके घर पहुंच गया और कहासुनी करने लगा। मामला बढ़ता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जगराम, हरीश निवासी सेखुईया थाना रुधौली, गंगासागर निवासी शुभई, सोनू कुमार निवासी रुद्रपुर थाना सोनहा तथा दूसरे पक्ष के अरमान निवासी शुभई, साहबान, शहरे आलम व अमीरुल्लाह निवासी घाटभार थाना कोतवाली संतकबीर नगर का चालान किया गया है। पुरानी रंजिश में मारपीट, आठ नामजद

भानपुर, बस्ती : सोनहा थाना क्षेत्र के तुसायल गांव में शनिवार की शाम पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में दो मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों के नौ लोग घायल हो गए।

पुलिस ने ओमप्रकाश की तहरीर पर गांव की ही दीपक, महेश, विष्णु व गामा के खिलाफ तथा दूसरे पक्ष की अंजना की तहरीर पर ओमप्रकाश, जग्गे, पटवारी व झेपकुल के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी